स्कूल के सामने छात्राओं पर कमेंटबाजी करते 5 मनचलों को महिला थाना एनआईटी व दुर्गा शक्ति की टीम ने किया काबू

19 Views

फरीदाबाद : पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर माया व दुर्गा शक्ति की टीम ने स्कूल के सामने छात्राओं को परेशान करने वाले 5 मनचलों को काबू किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दुर्गा शक्ति की टीम ने मनचलों द्वारा स्कूल के बाहर लड़कियों को परेशान करने के मामले में महिला पुलिस ने 5 मनचलों को काबू किया है। दुर्गा शक्ति की टीम सारण स्कूल के बाहर सादी वर्दी में उपस्थित थी कि छुट्टी के समय कुछ लड़के स्कूल के गेट के बाहर बिना वजह खड़े हुए थे। जब लड़कियां स्कूल से बाहर आने लगी तो मनचलों ने लड़कियों को देखकर उनपर कमेंट करना शुरू कर दिया। दुर्गा शक्ति की टीम लड़कों द्वारा की जा रही इस हरकत को देख रही थी जिन्होंने लड़कों को मौके से काबू कर लिया। मनचलों को महिला थाना लाया गया और उनके माता-पिता को थाने बुलाकर उनके लड़कों द्वारा की है इस नीच हरकत के बारे में उन्हें बताया।

थाना प्रभारी ने लड़कों को समझाया कि उनकी वजह से लड़कियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। उनकी वजह से लड़कियों के माता-पिता उन्हें स्कूल भेजने से झिझकते हैं। लड़कों द्वारा की जाने वाली इस प्रकार की छिछोरी हरकतें लड़कियों को आहत करती हैं इसलिए ध्यान रहे कि आगे से इस प्रकार की हरकतें ना करें अन्यथा उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Spread the love