महिला थाना सेंट्रल ने दुष्कर्म के आरोपी को राजस्थान के सवाई माधोपुर से गिरफ्तार कर भेजा जेल

23 Views

फरीदाबाद : डीसीपी सेंट्रल मुकेश कुमार मल्होत्रा द्वारा महिला विरुद्ध अपराधों में अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम महिला थाना सेंट्रल प्रभारी इंस्पेक्टर गीता की टीम ने दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम गणपत लाल है जो राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के मलारना डूंगर गांव का रहने वाला है। दिनांक 17 अक्टूबर 2022 को आरोपी के खिलाफ महिला थाना सेंट्रल में दुष्कर्म तथा मारपीट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें पीड़ित युवती ने आरोपी द्वारा उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करने तथा मारपीट करने की शिकायत दी थी। युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी और अंततः गुप्त सूत्रों तथा तकनीकी सहायता के आधार पर पुलिस ने आरोपी को उसके गांव में रेड डालकर काबू कर लिया। आरोपी को थाने लाकर मामले में पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है।

आरोपी पहले पीड़ित युवती के साथ फरीदाबाद में नौकरी करता था जहां पर वह काफी समय तक युवती से बातचीत करने का प्रयास करता रहा और बाद में युवती को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। आरोपी युवती को शादी का झांसा देकर अपने साथ अपने गांव ले गया और वहां पर उसके साथ अवैध संबंध स्थापित किए। इसके पश्चात आरोपी छोटी-छोटी बातों पर युवती के साथ झगड़ा करने लगा और उसके साथ मारपीट भी की। इसके पश्चात युवती वहां से वापस आ गई और अपने भाई के पास रहने लगी। इसके पश्चात आरोपी ने युवती का मोबाइल नंबर पता करके उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती ने इसकी शिकायत महिला थाने में की जिसके पश्चात पुलिस ने कड़ी मशक्कत करते हुए आरोपी को धर दबोचा और पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Spread the love