अमित शाह की रैली के लिए केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर एक्शन में

23 Views
  • भाजपा कार्यकर्ताओं में रैली को लेकर जबरदस्त उत्साह : गोपाल शर्मा

फरीदाबाद 18 अक्तूबर। अमित शाह के दौरे के लेकर फरीदाबाद भाजपा नेताओं की लगातार बैठकों का दौर जारी है। प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल भी भाजपा के आला नेताओं के साथ बैठक कर तैयारियों का जायजा ले चुके हैं और रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए अपने आवश्यक निर्देश दे चुके हैं। केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद लोकसभा की हर विधानसभा में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रैली की तैयारियों को लेकर पुरे एक्शन में हैं और पुरे दिलोजान से लगे हुए हैं। कृष्णपाल गुर्जर ने हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ बल्लबगढ़ विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ समाजसेवियों के साथ मिलन वाटिका सेक्टर 11 में एक विशेष बैठक रखी और रैली के तैयारियों के विषय में सम्पूर्ण जानकारी देकर तैयारियों को लेकर आवश्यक निर्देश दिए।

बैठक में जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा और जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल प्रमुख तौर पर उपस्थित रहे। इस अवसर पर बल्लभगढ़ विधानसभा के सभी निर्वतमान पार्षद, बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारी, मंडल, मोर्चे, प्रकोष्ठ के पदाधिकारी और बूथ स्तर के सभी कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

इस बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा की धारा 370 को खत्म कर देश को एकता के सूत्र में बांधने देश के लोकप्रिय और यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह आज देश की जनता के दिलो पर राज कर रहे हैं। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में देश की सीमाएं सुरक्षित हुई हैं। कोई बाहरी ताकत हिंदुस्तान की तरफ आँख नहीं कर सकती। देश के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को उनका हक दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निरंतर जनता हित की योजनाओं को क्रियान्वित करा रहे हैं, जिससे देश की जनता लाभान्वित हो रही हैं।

इस मौके पर प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि फरीदाबाद में होने वाली रैली विशाल और भव्य होगी। फरीदाबाद ने हमेशा अपना बेस्ट दिया है और इस रैली में भी हम अपना बेस्ट देंगे। मूलचंद शर्मा ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को आश्वासन देते हुए कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा की जनता इस रैली में बढ़ चढ़ कर भाग लेगी और देश के गृहमंत्री अमित शाह की रैली को सफल बनाने के लिए उनके विचार सुनने के लिए अधिक से अधिक संख्या में पंहुचेगी।

भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की 27 अक्तूबर को होने वाली रैली के लिए फरीदाबाद लोकसभा के सभी कार्यकर्त्ता पूर्ण मनोयोग से लगे हुए हैं और इस रैली के लिए कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह है। केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में सभी भाजपा वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दे दी गई है और बैठक की तैयारियों को जल्द मुक्कमल कर लिया जायेगा।

जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल ने कहा कि फरीदाबाद के सेक्टर 12 में होने वाली अमित शाह की रैली ऐतिहासिक होगी। बैठक में लोगों के लिए समुचित प्रबंध किये जायेंगे ताकि किसी भी व्यक्ति को कोई असुविधा ना हो। दूर दराज से आने वाले लोगों के लिए बसों की और पार्किंग की विशेष व्यवस्था की जाएगी।

बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता टिपर चन्द शर्मा, पारस जैन, कैलाश शर्मा, अनुराग गर्ग, गजेंद्र वैष्णव, निवर्तमान पार्षद दीपक यादव, राकेश गुजर, बुद्धा सेनी, जगत भूरा सभी मंडलों और मोर्चों के अध्यक्ष और शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Spread the love