दो दिवसीय ऑल इंडिया इंविटेशनल ओपन गोल्डन बाक्सिंग चैंपियनशिप-2022 संपन्न

45 Views

फरीदाबाद : ग्रीनफील्डस पब्लिक स्कूल सुनपेड में दो दिवसीय ऑल इण्डिया इनवीटेशनल ऑपन गोल्डन बाक्सिंग चैपियमनशिप-2022 का आयोजन किया गया है।अंतर्राष्ट्रीय खिलाडी गौरव बिधुड़ी ने बतौर मुख्यथिति चैंपयिनशिप का उद्घाटन किया गया। चैंपियनशिप के समापन पर विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। इस चैंपियनशिप में आठ राज्यों से लगभग 130 खिलाडियों ने भाग लिया।

प्रतियोगिता शुभारंभ पर स्कूल ग्रीनफील्ड्स पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल श्वेता वत्स द्वारा चैंपियनशिप के ऑफिशियल ए.प्रताप रैंडी, पी.प्रकाश, के.कृष्णा, दिनेश महाजन और विक्रम तिवेतिया का स्वागत किया गया हैं। चैपयनशिप के मुख्य आयोजक और अंतर्राष्ट्रीय आईबा 2 स्टार कोच दीपक महाजन दवारा बताया गया कि फरीदाबाद में पहली बार यह चैंपयनशिप आयोजित की गई जिसमें पहली बार आठ राज्यों से आयी हुई टीमों के सैंकड़ो खिलाडियों ने भाग लिया।

ग्रीनफील्डस पब्लिक स्कूल की फॉउंडर चैयरमैन बृजमोहन बैतिस द्वारा मुख्यातिथि का स्वागत किया गया। सभी खिलाडियों एवं चैंपियनशिप के आयोजकों को प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए बधाई देते हुए यह आहवान किया कि इस तरह के खेलों का आयोजन जिले में होते रहना चाहिए ताकि हम खेलों में समाज को जोड सकें। मुख्यातिथि गौरव बिधुड़ी ने खिलाडियों को संबोधित करते हुए बताया कि शुरुआती खेल-जीवन में वो भी ऐसे ही खेलने के लिए जगह-2 जाते थे और आज वह इसी खेल के कारण मुख्यातिथि बनकर आये हैं। उन्होने सभी खिलाडी को खेल में सफल होने के लिए लगातार मेहनत करने और खेल के प्रति समर्पित होने का मंत्र दिया। चैंपियनशिप के आयोजन में अशोक मोहन वत्स और क्रीड़ा भारती से सुमित नाग सुमित नाग की सराहनीय भूमिका रही।

Spread the love