इंदिरा कॉलोनी में ईट से चोट मारकर की गई 49 वर्षीय पप्पू सिंह की हत्या के मामले में दो आरोपी ओर गिरफ्तार

31 Views

फरीदाबाद : 4 दिन पहले फरीदाबाद की इंदिरा कॉलोनी में ईट पत्थर से चोट मारकर की गई 49 वर्षीय पप्पू सिंह की हत्या के मामले में डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा व एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राजीव कुमार की टीम ने मामले में शामिल दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस द्वारा मामले के मुख्य आरोपी फिरोज को पहले ही जेल भेजा जा चुका है वहीं इस मामले में तीन अन्य आरोपियों सूरज, सुनील उर्फ धोड़े और गोलू की गिरफ्तारी बकाया है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रोहित उर्फ बल्ला (27) तथा बंटी (26) का नाम शामिल है। आरोपी रोहित पलवल जिले के हसनपुर एरिया का रहने वाला है वहीं आरोपी बंटी यूपी के फिरोजाबाद का निवासी है। आरोपी रोहित गैस कटिंग तथा आरोपी बंटी गुडईयर कंपनी में सफाई का काम करता है। दिनांक 9 नवंबर की रात आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इंदिरा कॉलोनी के रहने वाले 49 वर्षीय पप्पू सिंह की ईट पत्थर से चोट मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस द्वारा सेक्टर 8 थाने में आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वारदात के मुख्य आरोपी फिरोज को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने कल आरोपी रोहित और बंटी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस जांच में सामने आया कि वारदात की रात आरोपियों ने मृतक पप्पू सिंह के नाबालिग बेटे विष्णु के साथ बैठकर शराब पी थी और रात करीब 11:45 बजे जब विष्णु और आरोपी फिरोज पप्पू सिंह के घर के बाहर पहुंचे तो पप्पू सिंह ने आरोपी फिरोज से कहा कि वह उनके बेटे को बिगाड़ रहा है और फिरोज को विष्णु से दूर रहने के लिए कहा जिससे फिरोज को गुस्सा आ गया और उसने पप्पू को गाली देना शुरू कर दिया। इसके पश्चात गाली देते देते वह चला गया और अपने दोस्तों को बुलाकर लाया जिन्होंने पप्पू को पकड़कर घर के बाहर खींच लिया और धक्का देकर उसे गली में गिरा दिया जिसके बाद उन्होंने ईट पत्थर से चोटें मारी जिसकी वजह से पप्पू बेहोश हो गया। पप्पू के परिजनों द्वारा पप्पू को छुड़ाने पर आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की और परिजनों द्वारा शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। पप्पू के परिजनों ने उसे बीके अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और फरार चल रहे इनके 3 अन्य साथियों के बारे में जानकारी प्राप्त करके उनकी धरपकड़ की जाएगी।

Spread the love