परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने मछली मार्केट सेक्टर- 22 बूस्टर तक रेनीवेल का पानी पहुंचाने का वादा किया पूरा

11 Views
  • लोगों को हरियाणा के 57वें दिवस की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा जल्द ही इलाके के हर घर में आएगा मीठा पानी

फरीदाबाद : हरियाणा प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरियाणा के 57वें जन्मोत्सव के मौके पर सेक्टर-22 स्थित मछली मार्केट में बने हुए बूस्टर तक पानी पहुंचाने का अपना जनता से किया वादा पूरा कर दिया है। इस इलाके में करीब 20 साल से चली आ रही पीने के पानी की समस्या को अब भाजपा राज में खत्म करने का काम किया है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के दिशा निर्देशों के अनुसार फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण/ fmda द्वारा बूस्टर तक पानी की सप्लाई शुरू कर दी है और अब जल्द ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कर कमलों द्वारा यहां से हर घर जल पहुंचाने के लिए बूस्टर का बटन दबाकर इस शुभ कार्य का शुभारंभ किया जाएगा।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि करीब 20 साल से इस इलाके में पीने के पानी की समस्या थी। जिसके लिए उन्होंने रेनीवल योजना के तहत लोगों को पानी देने का वादा किया था। जो आज लगभग पूरा हो गया है। रेनी वेल योजना का पानी बूस्टर तक पहुंच गया है। जिससे अब जल्द ही घर-घर पानी पहुंचना शुरू हो जाएगा। जिसकी शुरुआत प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेगे।

उन्होंने आगे बताया की इस बूस्टर से सेक्टर- 22, सेक्टर -23, संजय कॉलोनी, ईस्ट इंडिया कॉलोनी, जनता कॉलोनी, आटो पिन सहित इस इलाके के लोगों को हर रोज मीठा पानी मिलना शुरू हो जाएगा।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों को हरियाणा के 57वें दिवस की बधाई देते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के साथ प्रदेश में बिना भेदभाव के कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि वे जो कहते हैं वह उसे हमेशा पूरा करने के लिए संकल्परत रहते हैं।

Spread the love