सेक्टर 7 एरिया में की गई महिला की हत्या के मामले में रिमांड पर चल रहे आरोपी को पुलिस रिमांड पूरा होने के पश्चात भेजा गया जेल

36 Views

– रिमांड के दौरान आरोपी के कब्जे से वारदात में पहने हुए कपड़े बतौर साक्ष्य किए गए बरामद

– केस का चालान तैयार कर जल्द ही अदालत मे दिया जायेगा, आरोपी को दिलवाई जाएगी सख्त सजा

फरीदाबाद : सेक्टर 7 एरिया में 7 नवंबर हुई एक अज्ञात महिला की हत्या के मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपी मनोज को आज पुलिस रिमांड पूरा होने के बाद अदालत मे पेश कर जेल भेजा गया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि इस मामले के आरोपी मनोज को क्राइम ब्रांच सेंट्रल और 85 की टीम ने 20/21 नवंबर की रात नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया था। आरोपी मनोज नेपाल का रहने वाला है जो फिलहाल फरीदाबाद की सेक्टर 11 राजीव नगर झुग्गी में रह रहा था। आरोपी फरीदाबाद में दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है।

बता दे की 7 नवंबर की रात आरोपी ने एक महिला के साथ बलात्कार करके उसकी हत्या कर दी थी और उसके शव को सेक्टर 7 पार्क में फेंक दिया था। इस मामले में क्राइम ब्रांच व थाना पुलिस की टीमें लगातार आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने सीसीटीवी फुटेज, गुप्त सूत्रों, तकनीकी सहायता तथा आसपास के लोगों के साथ की गई पूछताछ के आधार पर वारदात में शामिल आरोपी मनोज को सनौली बॉर्डर नेपाल से गिरफ्तार कर फरीदाबाद लाया गया था, जिसे अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था।

पुलिस पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी ने महिला की हत्या करने से पहले महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था अरोपी ने सेक्टर 7 पार्क के पास अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश की परंतु महिला द्वारा विरोध करने पर आरोपी ने उसका सर दीवार से दे मारा और कपड़े से उसका गला घोट दिया। आरोपी को डर था कि कहीं महिला जिंदा बच गई तो वह पुलिस के पास जाएगी और पुलिस उसे गिरफ्तार करके जेल भेज देगी। आरोपी ने पार्क मे पड़ा पाईप उठाया और गुस्से में पीड़िता के गुप्तांग में घुसा दिया। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी की निशानदेही पर क्राइम ब्रांच की टीम ने वारदात के समय पहना हुआ आरोपी का जैकेट सेक्टर 12 से बरामद किया। रिमांड पूरा होने पर पुलिस द्वारा आरोपी का मेडिकल करवाने के पश्चात उसे अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है। पुलिस आयुक्त ने मामले में त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं जिसके तहत अदालत में जल्द ही मामले का चालान पेश करके आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *