सुरेन्द्र वशिष्ट पृथला विधानसभा से बीएसपी के उम्मीदवार घोषित

1,001 Views

फरीदाबाद 16 सितम्बर। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने अपनी पहली टिकट की घोषणा कर दी है। बसपा ने अपनी पहली टिकट फरीदाबाद के पृथला विधानसभा क्षेत्र से सुरेन्द्र वशिष्ट को दी है। इसकी घोषणा सोमवार को बसपा के हरियाणा प्रभारी सी.पी. सिंह ने फरीदाबाद में एक प्रैस कॉन्फ्रेंस करके दी। साथ ही प्रदेश प्रभारी डॉक्टर महेश ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व अध्यक्ष सुरेन्द्र कर्दम को अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी से निकालने की भी जानकारी भी दी।

फरीदाबाद की पृथला विधानसभा 2014 में बसपा के उम्मीदवार पंडित टेकचंद शर्मा जीते थे। लेकिन चुनाव जीतने के साथ ही उन्होंने बसपा पार्टी के निर्देशों को कभी-भी नहीं माना और भाजपा के लिए काम करते रहे। कुछ समय पहले टेकचंद शर्मा बसपा को छोड़ भाजपा में शामिल हो गए। बसपा पार्टी ने फिर से इस सीट पर ब्राह्मण उम्मीदार को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। उन्हें उम्मीद है की इस बार फिर से ये सीट बसपा पार्टी ही जीतेगी। इस मौके पर पार्टी का प्रत्यशी घोषित किए जाने पर सुरेन्द्र वशिष्ट ने बसपा सुप्रीमो मायावती, हरियाणा प्रभारी सी.पी. सिंह हरियाणा सहित तीन राज्यों के प्रभारी डॉक्टर मेघराज, प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती और संगठन के सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वो पार्टी के लिए पिछले काफी समय से काम कर रहे हैं और आगे भी पार्टी के लिए समर्पित भाव से काम करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि पृथला विधानसभा के सभी गावों का दौरा वे कर चुके हैं। यहां के लोगों के दु:ख और दर्द से भली-भांति परिचित हैं। उनकी विधानसभा में सरकारी स्कूल की हालत सबसे ज्यादा खऱाब है। कई स्कूल में तो ताले लगे हुए हैं किसी भी स्कूल में अध्यापक पूरे नहीं हैं। पृथला विधानसभा में शिक्षा की दशा सबसे अधिक खऱाब है। इसी तरह स्वास्थय सेवा भी पूरी तरह से चरमराई हुई है। जिन गावों में रेलवे फाटक बने हुए वहां पर अंडर पास बनवाएंगे और सभी को साथ लेकर सर्वजन हिताये सर्वजन सुखाये की तर्ज पर काम करेंगे। इस मौके पर बसपा के जिला अध्यक्ष कमलदत्त गौतम, मनोज चौधरी, एडोकेट नरेन्द्र सिंह, डॉक्टर महेश कुमार, तैयब हुसैन मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.