वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजीव शुक्ला ने एडवोकेट राजेश खटाना को हिमाचल प्रदेश के विधान सभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी

31 Views

फरीदाबाद : नेशनल कोऑर्डिनेटर लीगल सेल युवा कांग्रेस के एडवोकेट राजेश खटाना को हिमाचल प्रदेश के विधान सभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई। उन्हें कांगड़ा जिले की 20 बैजनाथ असेंबली का को ऑब्जर्वर बनाया गया। यह जिम्मेदारी हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं चुनाव इंचार्ज वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजीव शुक्ला ने सौंपी।

इस नियुक्ति पर एडवोकेट राजेश खटाना ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के शीर्ष नेतृत्व तथा पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं का एवं साथियों का आभार जताते हुए कहा की पार्टी नेतृत्व में जो जिम्मेदारी सौंपी है उसको मैं पूरी निष्ठा के साथ निभाऊंगा ।

एक बातचीत में एडवोकेट राजेश खटाना ने विषेश रूप से अखिल भारतीय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान, राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, राहुल गांधी टीम के सदस्य अशोक बोसोया, कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता रागनी नायक, हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता तरुण तेवतिया, सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता विकास वर्मा का आभार जताते हुए बहुत जल्दी कांगड़ा विधान सभा पहुंच कर चुनावी रणनीति में हिस्सेदारी निभाऊंगा और मुझे पूरा विश्वास है कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस फिर से पूर्ण बहुमत के साथ में सरकार बनाएगी।

Spread the love