एसडीएम त्रिलोक चंद की अध्यक्षता में सरदार वल्लभ भाई पटेल जयंती पर रन फॉर यूनिटी मैराथन आयोजित

21 Views

बल्लभगढ़, 31 अक्तूबर। एसडीएम त्रिलोक चंद की अध्यक्षता में जिला प्रशासन द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के तहत लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जयंती के शुभ अवसर पर बल्लभगढ़ के अंबेडकर चौक से लेकर तिगांव रोड होते हुए दाना पानी पार्क तक रन फॉर यूनिटी मैराथन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई एवं भाजपा नेता श्री टिपर चंद शर्मा, प्रशासनिक अधिकारी तथा कर्मचारी व शहर के गणमान्य नागरिकों, युवाओं, बच्चों और महिलाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

बल्लभगढ़ के एसडीएम त्रिलोक चंद ने रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाई।

एसडीएम त्रिलोकचंद ने कहा कि देश को एकता के सूत्र में पिरोने वाले सरदार वल्लभभाई पटेल जी की जयंती के उपलक्ष में आम जनता को जागरूक करने के लिए रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

भाजपा नेता श्री टिपर चंद शर्मा ने कहा कि रन फॉर यूनिटी पूरे देश में एकता और अखंडता का संदेश देती है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद देश के विश्वसनीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जयंती को पूरे देश में मनाने के लिए जो संदेश दिया है। उसे देश की जनता पूरे सम्मान के साथ निभा रही है। वहीं इसके अलावा सेक्टर- 55 और सेक्टर- 22 में छठ पर्व के शुभ मौके पर आज सोमवार सुबह 5:30 बजे पहुंचकर टिपर चंद शर्मा ने सभी छठी माता के भक्तों को बधाई दी ।

उन्होंने कहा कि छठ माता सभी की मनोकामना पूर्ण करेंगी । इस अवसर पर उन्होंने गुजरात में हुए हादसे और भी दुख व्यक्त किया। श्री शर्मा का पूजा पर पहुंचने पर सेक्टर वासियों ने स्वागत किया। यादव सभा के प्रधान श्री सुदेश यादव ने परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा का भी शहर में 14 पक्के छठ घाट बनवाने पर आभार प्रकट किया।

इसके उपरांत श्री टिपर चंद शर्मा ने सेक्टर- 55 के बूस्टर का निरीक्षण कर पानी की सप्लाई का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि पानी की सप्लाई लोगों को नियमित मिल रही है और आने वाले समय में पानी की सप्लाई को बढ़ाने का काम करेंगे ताकि गर्मियों में लोगों को पानी की समस्या का सामना न करना पड़े।

इस मौके पर बल्लभगढ़ की एसीपी मुनिष सहगल, खंड शिक्षा अधिकारी सतीश चंद्र, पारस जैन, लखन बेनीवाल योगेश शर्मा, नवीन चेची, प्रताप भाटी पीएल शर्मा, गजेंद्र वैष्णव, दीपांशु अरोड़ा, बालकिशन प्रधान सहित शहर के गणमान्य लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

Spread the love