पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा व उपायुक्त विक्रम सिंह ने किया मतदान केंद्रों का दौरा

14 Views

– जिला फरीदाबाद में अब तक चल रहा है शांतिपूर्ण मतदान

फरीदाबाद, 25 नवंबर। डीसी विक्रम सिंह व पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने पंच और सरपंचों के चुनाव के लिए बनाए गए मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि जिला फरीदाबाद में अब तक शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है। लोकतंत्र के पर्व में जिला फरीदाबाद की जनता बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही है।

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने आज शुक्रवार को जिला फरीदाबाद में पंच और सरपंचों के लिए मतदान के दौरान मतदान केंद्रों पर जाकर मतदान प्रक्रिया बारीकी से जानकारी ली और वहां पर मतदान कर रहे युवाओं, बुजुर्गों, महिलाओं व पुरुषों से प्रजातंत्र के पर्व में मतदान करने बारे सुझाव साझा किए। उन्होंने मतदाताओं से अपील की वह किसी के दबाव में आकर वोट न दे बल्कि अपनी समझ से अपने मत का प्रयोग करे।

डीसी विक्रम व पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा आज सबसे पहले सीकरी के राजकीय स्कूल में पहुंचकर वहां हो रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण किया। वहां पर सेक्टर ऑफिसर, ड्यूटी मजिस्ट्रेट तथा पुलिस अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। तत्पश्चात जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह और पुलिस आयुक्त ने पियाला गांव के राजकीय प्राथमिक पाठशाला में मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। वहां पर भी उन्होंने पीठासीन अधिकारी, सहायक पीठासीन अधिकारियों तथा चुनाव में चुनाव एजेंटों से बात की और वहां हो रहे मतदान बारे जानकारी ली। तत्पश्चात वह कैल गांव, बल्लभगढ़ के बूथ में पहुंच कर वहां की स्थिति का जायजा लिया और वहां पर पुलिस तथा प्रजेन्डिंग अधिकारियों से मतदान प्रक्रिया की जानकारी ली। वहां पर लगे सेक्टर अधिकारी तथा पुलिस विभाग के अधिकारियों से बातचीत करके शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न करवाने के दिशा निर्देश दिए।

Spread the love