देश को तोड़ने वाले ही कर रहे हैं देश को जोड़ने का नाटक : गोपाल शर्मा

45 Views

सत्ता के बगैर बिन जल मछली की तरह तड़प रहे हैं राहुल-सोनिया गांधी : गोपाल शर्मा

फरीदाबाद 22 दिसंबर । भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने राहुल गाँधी को आड़े हाथों लेते हुए राहुल, सोनिया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। गोपाल शर्मा ने कहा कि आजादी के बाद से जिस नेहरु-गाँधी खानदान ने अपने कुकृत्यों और भ्रष्ट आचरण से देश को तोड़ने का कार्य किया है, वो आज देश जोड़ने का नाटक कर रहे हैं। आठ साल पहले प्रधानमंत्री मोदी ने उनको सत्ता से बेदखल कर दिया जिस कारण अब राहुल और सोनिया गांधी सत्ता के बगैर बिन जल मछली की तरह तड़प रहे हैं।

शर्मा ने कहा कि कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को कौन नहीं जानता,कैसे जम्मू कश्मीर से कश्मीरी पंडितों को मार-मार कर भगाया गया, लोगों की सम्पति लुटी गई और महिलाओं के साथ जमकर दुराचार किया गया। 1984 के सिक्ख दंगों को कौन नहीं जानता। कैसे चुन-चुन कर सिख भाइयों को मारा गया। 1962 में हजारो किलोमीटर जमीन जवाहर लाल नेहरु ने चीनियों को हड़पने दी और कहा बंजर जमीन हैं,हमारे किसी काम की नहीं। आज मोदी राज में डोकलाम हो या तवांग पूरी दुनिया देख रही है,भारतीय सेनिकों द्वारा चीनियों को मार मार कर भगाया जा रहा है।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी आंतंकवाद पर लगाम नहीं लगाई। लगातार देश के ऊपर आंतकवादी हमले होते रहे। कांग्रेस राज में देश के लोग अपने देश में भी सुरक्षित नहीं थे। आज मोदी राज में हमारे सेनिक एक के बदले 20 को मारते हैं। पठानकोट हमला हुआ तो सर्जिकल स्ट्राइक कर और पुलवामा हुआ तो एयर स्ट्राइक कर हमारे जवानों ने आतंकियों को पाकिस्तान में घुस कर मारा। मोदी के राज में देश की सीमा और जनता सुरक्षित हाथों में है। 1975 लोकतंत्र के काले अध्याय को तो सब जानते हैं कि कांग्रेस और इंदिरा गाँधी ने देश में आपातकाल लगाकर लोकतंत्र की हत्या की थी । कांग्रेस ने हमेशा देशद्रोही ताकतों को संरक्षण दिया है,अफजल गुरु के पक्ष में नारे लगाने वालों के साथ राहुल गांधी खड़े रहे हैं।

राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ों यात्रा के दौरान अपने बयानों से सेना का मनोबल गिराने का प्रयास किया है। उनको ज्ञात होना चाहिए कि अब यह मोदी का भारत है, यहां की सेनाएं दुश्मनों को करारा जवाब देने में सक्षम है।

कांग्रेस पर जबानी हमला बोलते हुए जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल ने कहा कि भ्रष्टाचार तो कांग्रेस की नस नस में भरा है। अगस्ता वेस्टलैंड, बोफोर्स, 3जी, कोयला घोटाला जैसे ना जाने कितने घोटाले किये हैं। इन घोटालों को देखते हुए राहुल गांधी को तो हरियाणा के लोगों को मुंह दिखाने का भी हक नहीं है। हुड्डा से मिलकर उनके जीजा राबर्ट वाड्रा तो हरियाणा के किसानों की जमीन हड़प गए, भारत जोड़ने वाले नहीं, किसानों की जमीन खाने वाले लोग हैं ये। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए मूलचन्द मित्तल ने कहा कि कांग्रेसियों ने तो शहीदों को भी नहीं छोड़ा, जिन्होंने देश के लिए अपना सर्वस्व कुर्बान कर दिया उन्हें ही इतिहास से ही गुम कर दिया। अंग्रेजों के हाथों कालापानी में यातनाएं सहन करके अपना जीवन कुर्बान करने वाले शहीदों की सच्चाई देश से छुपाई। कांग्रेस देश को तोड़ने वाली पार्टी है।

ज़िला महामंत्री आर एन सिंह ने भी राहुल सोनिया गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल और सोनिया ने शहीदों के पैसे से खडी की गई कंपनी को नेशनल हेराल्ड प्रेस की सारी सम्पति अपनी कम्पनी यंग इंडिया के नाम करवा 5000 करोड़ का घोटाला किया और आज न्यायालय से जमानत पर जेल से बाहर हैं। राहुल तमाशा करके भीड़ तो इकठ्ठी कर सकते हैं, पर वह जनता जनार्दन से वोट नहीं ले सकते हैं। देश की जनता जाग चुकी है, देश तोड़ने वाले कांग्रेस और कांग्रेसी नेताओं को पहचान चुकी है।

जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता ने कहा कि धारा 370 और 35 ए लगाकर कांग्रेस ने भारत की अखंडता के साथ धोखा किया था। भाजपा की सरकार आने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 370 और 35ए हटाकर देश को एकजुट करने का काम किया है। ‘कांग्रेस‍ियों के चेहरे पर देश तोड़ने का दाग लगा है, उसे हटाने के लिए देश जोड़ो यात्रा का ढोंग कर रहे हैं । जब जब चीन के साथ देश के वीरों की झड़प हुई ,तब हमारे जांबाज सैनिकों ने दिलेरी से देश की सीमा की रक्षा की है । शाबाशी देकर सेना का मनोबल बढ़ाने की बजाय, उनकी बहादुरी पर प्रश्न चिन्ह लगाने का काम राहुल गाँधी ने किया है । देश की जनता को बताओ आप चीन के साथ हैं या देश के साथ । उनके DNA में शुरू से ही है कि देश को तोड़ना है। सेना का मनोबल तोड़ने वाले, देश जोड़ने की बात करते हैं ये ।

Spread the love