आगामी 20 नवंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगे सेक्टर 22-23 व संजय कॉलोनी जलघर का उद्घाटन

36 Views

बल्लबगढ़, 12 नवम्बर। प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि जलघर सेक्टर- 22, सेक्टर- 23 व संजय कालोनी (बूस्टर) का आगामी 20 नवंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल बटन दबाकर उद्घाटन कर यह बूस्टर जनता को समर्पित करेंगे।

प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि करीब 20 साल से भी ज्यादा समय पहले इस बूस्टर का निर्माण हुआ था। लेकिन इस बूस्टर तक कोई भी पूर्व की सरकार पानी नहीं पहुंचा पाई थी और बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के रेलवे पार इस इलाके में लंबे अरसे से जनता स्वच्छ पेयजल सप्लाई के पानी के लिए परेशान थी । परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आगे बताया कि उन्होंने चुनाव में जनता से वादा किया था, कि वे इस इलाके को मीठा पानी उपलब्ध करवाएंगे अब वह मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा उनका चुनावी वादा पूरा होने जा रहा है। उन्होंने बताया की प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल 20 नवंबर को इस जलघर का उद्घाटन करेंगे।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि एफएमडीए द्वारा यमुना के किनारे लगे रेनीवेल ट्यूबेल से पानी की सप्लाई इस बूस्टर तक पहुंचाई गई है। अब इस बूस्टर से सेक्टर- 22 सेक्टर -23, संजय कॉलोनी, ईस्ट इंडिया कॉलोनी, जनता कॉलोनी और शिव कॉलोनी के लोगों को हर रोज मीठा पानी मिलेगा।

Spread the love