विधायक सीमा त्रिखा ने किया ट्यूबवेल लगाने के कार्य का शुभारंभ

29 Views
  • सीमा त्रिखा ने खजाना कार्यालय का भी किया निरीक्षण

फरीदाबाद, 29 अक्टूबर। विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुझे बड़खल विधानसभा क्षेत्र में बिना मांगे विकास कार्यों के लिए करोड़ों रुपये की धनराशि दे रहे हैं।

विधायक सीमा त्रिखा ने खजाना कार्यालय में जिला विकास योजना के तहत लगाए जाने वाले ट्यूबवेल लगाने के कार्य का शुभारंभ करते हुए यह बात कही। विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने बताया कि भाजपा के 8 वर्ष सफलतापूर्वक पूरा होने के उपलक्ष्य में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में सफल जन उत्थान रैली का आयोजन फरीदाबाद में किया गया था । जहां 8 वर्षों में मोदी जी के नेतृत्व में देश ने क्या उपलब्धियां हासिल की है, इस बारे विस्तार पूर्वक बताया गया।

सीमा त्रिखा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की मनोहर सरकार के नेतृत्व में नई बुलंदियां हासिल की है और देश में लिए गए ऐतिहासिक निर्णयों के बाद देश विश्व पटल पर मजबूत स्थिति में पहुंचा है। पिछले 8 वर्षों में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य देश एवं प्रदेश में किए गए हैं और जो कार्य अधूरे पड़े हैं आने वाले समय में उनको भी तेजी से पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बड़खल विधानसभा क्षेत्र में 130 करोड़ रुपये की धनराशि से प्रदेश का पहला प्राइवेट पार्टनर सीप/ पीपीपी मोड पर आधुनिक सुविधाओं से युक्त बस पोट बनाने का काम किया है।

तत्पश्चात विधायक सीमा त्रिखा ने खजाना कार्यालय का भी निरीक्षण किया। उन्होंने पूरे खजाना कार्यालय बारीकी से निरीक्षण किया।

आपको बता दें कि फरीदाबाद खजाना कार्यालय प्रदेश का मुख्य खजाना कार्यालय भी है।

इस मौके पर श्रीमती सीमा त्रिखा के साथ जिला खजाना अधिकारी संजय सिंह छौक्कर,लेखाकार हिना सहित अन्य अधिकारी और गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *