इंदिरा कॉलोनी में ईट से चोट मारकर की गई 49 वर्षीय पप्पू सिंह की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी फिरोज गिरफ्तार

41 Views
  • थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमों द्वारा अन्य आरोपियों सूरज, सुनील धोड़े ,बंटी, गोलू और भल्ला इत्यादि की तलाश मे दी जा रही है दबिश
  • सूचना पर थाना प्रबंधक क्राइम ब्रांच, एफएसएल की टीम सहित उच्च अधिकारी पहुंचे मौके पर।

फरीदाबाद : पुलिस के अनुसार मृतक पप्पू सिंह वाईएमसीए चौक पर चाय के रेहडी लगाते हैं। मृतक के बेटे यशवीर की शिकायत पर थाना सैक्टर-8 में मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी फिरोज को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मृतक के नाबालिग बेटे विष्णु को आरोपी फिरोज शराब पिलाता था। मृतक पप्पू ने ऐतराज किया था कि वह मेरे लडक़े को ना बिगड़े। जिसको लेकर फिरोज व उसके साथी सूरज, सुनील उर्फ धोड़े, बंटी, भल्ला और गोलू ने दिया हत्या की वारदात को अंजाम। मृतक के परिजनों के साथ पुत्र यशवीर और पत्नी के साथ भी की धक्का-मुक्की कर चोट पहुंचाई गई थी।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया की घटना रात 11:45 बजे की है। विष्णु और फिरोज शराब पीकर घर आ रहे थे तो विष्णु के पिता पप्पू सिंह ने फिरोज को उनके बेटे से दूर रहने की कही थी। इस बात पर नाराज होकर फिरोज उन्हें गाली देने लगा और देख लेने की धमकी देकर चला गया था और थोड़ी देर बाद अपने उपरोक्त दोस्तों को बुलाकर लाया। मृतक पप्पू और उसका बड़ा बेटा यशवीर अपने घर के बाहर पुत्र विष्णु को समझा रहा थे कि कि फिरोज से दूर रहें, तेरे को गलत आदत सिखा रहा है और शराब पीना छोड़ दो, तभी आरोपी फिरोज अपने साथियों के साथ आया और पप्पू को पकडक़र एक तरफ खींच लिया और धक्का देकर उसको गली में गिरा दिया। फिरोज के साथियों ने ईट पत्थर से चोटें मारी जिससे पप्पू बेहोश हो गया। परिजनों द्वारा छुड़ाने पर उनके साथ भी धक्का-मुक्की की शोर मचाने पर मौके से फरार हो गए। परिजनों ने पप्पू को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सभी आरोपी व मृतक एक ही कॉलोनी के हैं पड़ोसी हैं।

पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी फिरोज को गिरफ्तार कर लिया गया है अन्य नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Spread the love