एनआईटी 5 में स्थित शाइन स्टार ओयो होटल में नाबालिक लड़के लड़की को कमरा देने के जुर्म में होटल संचालक के खिलाफ की कानूनी कार्यवाही

54 Views

फरीदाबाद : डीसीपी मुख्यालय नीतीश कुमार अग्रवाल के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर माया की टीम ने nit-5 एरिया में स्थित एक ओयो होटल में छापा मारा जहां कानून का उल्लंघन करने पर होटल संचालक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि nit-5 में स्थित शाइन स्टार ओयो होटल में आईडी प्रूफ की जांच किए बिना ही लोगों को कमरा दिया जाता है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम होटल में पहुंची जहां पर चेक करने पर उन्हें एक स्कूल में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र छात्रा मिले। होटल में पूछताछ करने पर सामने आया कि उन्होंने बिना आईडी प्रूफ की जांच किए ही नाबालिक छात्रों को कमरा दिया था। पुलिस छात्रों को अपने साथ थाने ले गई और वहां पर उनके परिजनों को बुलाकर उनकी काउंसलिंग की गई। पुलिस ने छात्रों के भविष्य को देखते हुए उनके परिजनों को समझाकर उनके परिजनों के हवाले किया गया। पुलिस ने होटल संचालक के खिलाफ कानून का उल्लंघन करने बिना जांच किए छात्रों को कमरा देने के जुर्म में कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Spread the love