कला उत्सव में सराय स्कूल का शानदार प्रदर्शन

791 Views

फरीदाबाद 17 सितम्बर। जिला स्तरीय कला उत्सव कार्यक्रम में राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के बच्चों ने प्राचार्या नीलम कौशिक के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन किया। विद्यालय के अंग्रेजी प्रवक्ता रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने जिला स्तरीय कला उत्सव कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि सराय के बच्चों ने समूह गान प्रतियोगिता में जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया। सांझी बनाओ प्रतियोगिता में भी बच्चों ने जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया और समूह नृत्य में सराय ख्वाजा के बच्चों ने सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया।

रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने कहा कि अब बच्चों को राज्य स्तरीय कला उत्सव में प्रतिभागिता का अवसर मिलेगा और विद्यालय की शानदार प्रस्तुति द्वारा जिला फरीदाबाद को गर्वानवित करने के लिए सुनहरी अवसर प्राप्त हो रहा है।

प्राचार्या नीलम कौशिक ने प्रवक्ता प्रीति और बच्चों को अभी से राज्य स्तरीय कला उत्सव की तैयारियों के लिए जुट जाने के लिए कहा। प्राचार्या मैडम ने बच्चों और प्रीति मैडम को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर प्राचार्या नीलम कौशिक, रविन्द्र कुमार मनचन्दा, वीरपाल, राजीव जैन, रूप किशोर, प्रीति, वेदवती, विनोद बैंसला, संजय शर्मा, मनोज कुमारी, सुनील नागर, राधेश्याम सहित सभी प्राध्यापकों ने बच्चों को जिले में प्रथम रह कर शानदार उपलब्धि प्राप्त करने के लिए बधाई दी और तीनों वर्गों के सभी विजयी बच्चों व फाइन आट्र्स की प्रवक्ता प्रीति को प्रशस्ती पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

Spread the love