केजीपी टोल प्लाजा पर ट्रक ड्राइवर से हुई स्नैचिंग के मामले में थाना छायंसा पुलिस टीम ने दोनों आरोपियो को किया गिरफ्तार

14 Views
  • 8000 रु, मोबाइल फोन व वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद
  • आरोपियों पर पूर्व में भी लूट, स्नैचिंग और अवैध हथियार के मामले है दर्ज

फरीदाबाद : डीसीपी बल्लबगढ़ कुशल सिंह के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना छांयसा प्रबंधक सुरन्द्र कुमार की टीम ने केजीपी टोल प्लाजा पर ट्रक ड्राइवर से हुई स्नैचिंग के मामले में दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की आरोपियो ने कल प्रातः केजीपी टोल के पास ट्रक ड्राइवर से थाना छायंसा में लूट की पुलिस कन्ट्रोल रुम से सूचना प्राप्त हुई की ट्रक ड्राइवर से 8000/-रु व मोबाईल फोन स्नैचिंग करने की वारदात हुई है। जिस पर तुरंत थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची। शिकायतकर्ता अनिल ने शिकायत में बताया कि वह उत्तर प्रदेश के एटा का रहने वाला है। वह ट्रांसपोर्ट कम्पनी में ड्राइवर का काम करता है। वह अब ट्रक में माल भरकर सिकंदरावाद से राजस्थान ले जा रहा था। नींद आने के कारण उसने गाडी को सुबह 4.00 बजे साइड में लगया था। करीब 5.00 बजे दो लोगों ने उसके साथ ट्रक में ही मारपीट कर 8000/-रु व फोन छिन लिया था। थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मुकदाम दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरु कर दी। टोल प्लाजा के सीसीटीवी खगाले गए। आरोपियो की तलाशी के लिए पुलिस टीम ने कई स्थानों पर रेड की।

आरोपियो को पुलिस टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से घरौड़ा मोड छायंसा से स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियो की पहचान गांव छायंसा के रहने वाले गौरव (25) औऱ अनिल (24) के रुप में हुई है। आरोपियों से पूछताछ में 8000/-रु, मोबाइल फोन व वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी गौरव पर पूर्व में 3 मुकदमें लूट,स्नैचिंग और अवैध हथियार के तथा आरोपी अनिल पर 2 मुकदमें दर्ज है। आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Spread the love