हवन की राख विसर्जित कर रहे 7 युवक यमुना में डूबे !

414 Views

पानीपत ! पानीपत जिले के एक गांव के 7 युवक यमुना नदी में डूब गए। पता चला है कि ये हवन के बाद राख को विसर्जित करने आए थे। इनमें से एक को बचा लिया गया, जबकि 3 के शव निकाले गए। बाकी 3 युवकों की तलाश जारी है। सभी उत्तर प्रदेश के गांव मलकपुर के बताए जा रहे हैं। पुलिस प्रशासन ने मौके पर पीएसी फ्लड की टीम एवं गोताखोरों को लगा दिया है।

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के गांव मलकपुर में शनिवार रात में हुए माता के जागरण के बाद रविवार सुबह लगभग सवा 11 बजे ट्रैक्टर ट्राली में सवार हो हवन की राख प्रवाह करने गांव मलकपुर के रोबिन, विशाल, शुभम, महेश कुमार, भारत, अनुज और अजय नामक युवक आए थे।यमुना में नहाते समय सातों गहरे कुंड में डूबने लगे। शोर मचाने पर पास के खेत में काम कर रहे किसान उवैश व जहीर ने मौके से अजय नामक युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया।

डीएम अखिलेश सिंह, एडीएम अरविंद कुमार, एडिशनल एसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव, तहसीलदार रणवीर सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं, पुलिस प्रशासन ने मौके पर पीएसी फ्लड की टीम एवं गोताखोरों को यमुना में डूबे युवकों की तलाश के लिए लगा दिया। दोपहर 3 बजे तीन युवकों अनुज, विशाल, भारत के शव बरामद कर लिए गए। बाकी तीन रोबिन, शुभम व महेश की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन रात होने के बावजूद जारी था।

Spread the love