क्राइम ब्रांच ऊंचागांव ने अवैध हथियार के मुकदमे में 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 3 देसी कट्टे बरामद

37 Views

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश तथा एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचागांव प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने अवैध हथियार के 3 मुकदमों में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में कुलदीप, गुरमीत तथा राजपाल का नाम शामिल है। तीनों आरोपी छान्यसा में स्थित जीत सिंह फार्म की झुग्गियों में रहते हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों के सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी कुलदीप को सदर बल्लभगढ़ आरोपी गुरमीत को सेक्टर 8 तथा आरोपी राजपाल को तिगांव एरिया से अवैध हथियार सहित काबू कर लिया। आरोपियों के कब्जे से एक एक देसी कट्टा बरामद किया गया। आरोपियों को थाने लाकर उनके खिलाफ अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ शुरू की गई।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी खेती बाड़ी का काम करते हैं। तीनों आरोपी हथियार रखने के शौकीन हैं और दोस्तों में रोब रखने के लिए यूपी के रबूपुरा से 6-6 हजार रुपए में देसी कट्टा खरीद कर लाए थे। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Spread the love