क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव टीम ने जेसीबी मशीन चोरी करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, आरोपियों से जेसीबी मशीन बरामद

40 Views
  • आरोपी अनीश पिछले 1 महीने से जेसीबी मशीन पर करता था ड्राइवर की नौकरी

फरीदाबाद : डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में क्राइम पर अंकुश लगाने के लिए अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा-निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए जेसीबी मशीन चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में अनीश (27), तारीफ (34) तथा अलीम (24) का नाम शामिल है, आरोपी अनीश नूंह के गांव खेड़ा सिंगार का तथा तारीफ व अलीम फरीदाबाद के गांव आलमपुर के रहने वाले हैं। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी अनीश को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से बल्लभगढ़ बस स्टैंड से थाना मुजेसर के चोरी के मुकदमे में गिरफ्तार किया है। आरोपी से मामले में पूछताछ में शामिल अन्य दो आरोपियों का नाम खुलासा हुआ है। आरोपी तारीफ व अलीम को रेड कर गांव आलमपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ के दौरान जेसीबी मशीन को राजस्थान के गांव फलसा से बरामद किया है।

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अनीश जेसीबी मशीन पर पिछले 1 महीने से नौकरी कर रहा था। अन्य दो आरोपी पास में किसी दूसरी जगह काम करते थे। आरोपियों ने पैसे के लालच में आकर जेसीबी मशीन चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी जेसीबी मशीन को बेचने की फिराक में थे। पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Spread the love