क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने चोरी और अवैध हथियार के मुकदमों में 2 आरोपियो को किया गिरफ्तार

  • आरोपियों से ऑटो, 2 स्कूटी, 1 मोटरसाइकिल, 3500/-रु नगद और एक देसी कट्टा के साथ जिंदा रोंद बरामद

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने चोरी और अवैध हथियार के मुकदमों में 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में विमल उर्फ सोनू और विजयपाल का नाम शामिल है। आरोपी विमल मूल्य रुप से बिहार के छपरा जिले के गांव खुदाईबाग का तथा वर्तमान में बल्लबगढ़ सुभाष कॉलोनी में तथा आरोपी विजयपाल बल्लबगढ़ के मुझेडी गांव का रहने वाला है। आरोपी विमल को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से समयपुर चुग्गी से थाना सेक्टर-58 के चोरी के मुकदमें में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 8 सितम्बर को सेक्टर-58 में स्थित एक वर्कशॉप से करीब 175 किलोग्राम जिंक (45000/-रु) चोरी की थी। जिसे आरोपी ने एक कबाडी को 22000/-रु में बेच दिया था। आरोपी ने एक अन्य चोरी की वारदात को 1 जून को सेक्टर-58 के एरिया में अन्य वर्कशॉप में करीब 190 किलोग्राम जिंक (50000/-रु) चोरी की थी। जिसे आरोपी ने कबाडी को 25000/-रु में बेच दिया था। आरोपी को अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ के दौरान आरोपी से 3500/-रु नगद बरामद किए गए है।

आरोपी विजय को क्राइम ब्रांच टीम ने थाना मुजेसर के एरिया से अवैध हथियार सहित काबू किया है। आरोपी के खिलाफ थाना मुजेसर में अवैध हथियार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी से 4 अन्य चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपी से सीएनजी ऑटो, 2 स्कूटी, 1 मोटरसाइकिल और एक देसी कट्टा के साथ जिंदा रोंद बरामद किए गए है। आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल को मेवात में बेचने के लिए गया था। जमालगढ़ में किसी अंजान व्यक्ति से 3000/-रु में चोरी की वारदातों को अनजाम देने के लिए खरीद कर लाया था। दोनों आरोपी नशा करने के आदि है। नशे की पूर्ती के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते है। चोरी के सामन खरीदने वाले कबाडी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

पूछताछ के बाद दोनों आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!