वाहन चोरी करने वाले दो आरोपियो को क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने किया गिरफ्तार, 4 मुकदमों को सुलझाते हुए 4 मोटरसाइकिल कि बरामद

42 Views

फरीदाबाद : डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी राकेश सिंह की टीम ने वाहन चोरी करने वाले 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सोएब और नीरज के रुप में हुई है। दोनों आरोपी नहूं जिले के गांव अडवर के रहने वाले है। क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी सोएब को गांव धौज से थाना सेन्ट्रल के मुकदमें में गिरफ्तार किया है। आरोपी को अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। आरोपी से पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी नीरज नाम सामने आया, क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को मेवात से चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों से 4 चोरी के मुकदमों का खुलासा हुआ है।

आरोपियो से 4 मोटरसाइकिल बरामद की गई है। जिसमें 3 सेन्ट्रल थाने की और एक थाना सेक्टर-17 की शामिल है। आरोपी नशा करने के आदि है। नशे की पूर्ती के लिए आरोपीयो ने चोरी की वरदातों को अंजाम दिया है। पूछताछ के बाद आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Spread the love