सुरजकुंड गौरव हत्याकांड के मुख्य आरोपी अकिंत को क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने किया गिरफ्तार

37 Views
  • आरोपी 3 दिन के पुलिस रिमांड पर
  • आरोपी मृतक का चचेरा भाई है, रास्ते को लेकर चल रहा था विवाद
  • पहले भी कई बार हो चुका है दोनों पक्ष में काहासुनी

फरीदाबाद : आपको बतादे की मामला 2/3 नवम्बर की रात का है आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी के खिलाफ मृतक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा मामले में संज्ञान लेते हुए तुरंत कार्रवाई के लिए दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राजीव कुण्डु ने हत्या के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम अंकित है। आरोपी फरीदाबाद के गांव अंनगपुर का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से पहलादपुर रोड से शराब के ठेके के पास थाना सुरजकुंड के हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने चचेरे भाई गौरव को रास्ते के विवाद के चलते 2/3 नवम्बर की रात को चाकू से हमला कर घायल कर दिया था जिसमें गौरव की मृतु हो गई थी।

आरोपी से मामले में पूछताछ जारी है आज अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिए लिया गया है। आरोपी से वारदात में प्रयोग चाकू,मोटरसाइकिल बरामद की जानी है। आरोपी के अन्य साथियों की तलाश जारी है। जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Spread the love