क्राइम ब्रांच 85 ने चोरी के मुकदमे में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर सोने की 3 अंगूठी 1 लॉन्ग तथा चांदी की 6 पाजेब की बरामद

48 Views

फरीदाबाद : डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने चोरी के मुकदमे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मोहित और सलमान का नाम शामिल है। आरोपी मोहित दिल्ली के बदरपुर तथा आरोपी सलमान मोलड़बंद के रहने वाले हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी मोहित को देसी कट्टे सहित फरीदाबाद के इस्माइलपुर चौक से काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा बरामद किया गया। आरोपी को पल्ला थाना लाकर उसके खिलाफ अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ शुरू की गई जिसमें पुलिस पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपियों ने 20 दिन पहले पल्ला एरिया में एक मकान से सोने तथा चांदी के आभूषण चोरी किए थे। आरोपी मोहित द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आरोपी सलमान को भी काबू किया गया।

आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई सोने की 3 अंगूठी, 1 लॉन्ग तथा चांदी की 6 पाजेब बरामद की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मोहित एक केबल कंपनी में काम करता था तथा आरोपी सलमान इको गाड़ी चलाता था परंतु काम छूटने की वजह से उन्होंने चोरी करना शुरू कर दिया। दोनों आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Spread the love