एक सप्ताह पहले ट्रांसपोर्ट नगर में रॉड से सिर में चोट मारकर की गई कामिल की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच 65 ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

28 Views
  • जमीनी विवाद के चलते भतीजों ने की थी चाचा की हत्या

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच 65 प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की टीम ने एक सप्ताह पहले के हत्या के मुकदमे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में आबिद उर्फ बंटी तथा साजिद का नाम शामिल है जो पलवल जिले के खल्लुका गांव के रहने वाले हैं। दोनों आरोपी सगे भाई हैं और ट्रांसपोर्ट नगर में ड्राइवरी की नौकरी करते हैं। 28 अक्टूबर को पुलिस थाना सेक्टर 58 में मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपियों ने ट्रांसपोर्ट नगर में अपने चाचा कामिल की सिर में रोड मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। वारदात को अंजाम देने के पश्चात आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया तथा घायल कामिल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

क्राइम ब्रांच ने इस मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से लाठी डंडा तथा लोहे की रॉड बरामद की जा चुकी है। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पक्ष का पीड़ित पक्ष के साथ गांव में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जिसमें दोनों पक्षों के बीच कई बार गाली गलौज हुई थी। 28 अक्टूबर को आरोपियों के पलवल स्थित गांव में आरोपियों के छोटे भाई ने मृतक के छोटे भाई के साथ इसी रंजिश के चलते मारपीट की थी। गांव में हुई मारपीट के पश्चात दोनों पक्षों ने फोन करके इसकी जानकारी ट्रांसपोर्ट नगर में रह रहे चाचा भतीजों को दी जिसके पश्चात इनका यहां पर विवाद हुआ और आरोपियों ने लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से सिर में चोट मारकर अपने चाचा कामिल की हत्या कर दी। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

Spread the love