पुलिस आयुक्त ने मनीष चौधरी और अंकिता रावत का PRE-RDC (REPUBLIC DAY CAMP) में सिलेक्शन होने पर दी शुभकामनाएं

37 Views
  • दोनों छात्र गणतंत्र दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में देंगे परफॉर्मेंस

फरीदाबाद : पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने सेक्टर 21c में स्थित अपने कार्यालय में प्री आरडीसी में सेलेक्ट होने वाले 2 छात्रों को चॉकलेट देकर शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि संजय कॉलोनी में स्थित मॉडर्न बीपी पब्लिक स्कूल की दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले 2 छात्र मनीष चौधरी तथा अंकिता रावत का 26 जनवरी को कर्तव्य पथ पर होने वाली गणतंत्र दिवस परेड के प्री आरडीसी कैंप के जूनियर कैडर में चयन हुआ है। 16 वर्षीय मनीष चौधरी के पिता सुरेंद्र चौधरी प्राइवेट जॉब करते हैं। दोनों छात्र गणतंत्र दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे। मनीष आरडीसी में हरियाणवी डांस तथा इंस्ट्रूमेंट में अपनी परफॉर्मेंस देंगे वहीं अंकिता रावत हरियाणवी डांस परफॉर्म करेंगी।

अंकिता के पिता सुरेंद्र रावत सरकारी कर्मचारी हैं। दोनों छात्रों का रोपड़ में 15 दिसंबर से कैंप आयोजित होगा जिसमें उन्हें इससे संबंधित ट्रेनिंग दी जाएगी। पुलिस आयुक्त ने चॉकलेट लेकर छात्रों को अपना आशीर्वाद दिया और इसी प्रकार कड़ी मेहनत करके अपने साथ-साथ अपने माता-पिता, गुरुजनों व अपने स्कूल सहित पूरे जिले का नाम देशभर में रोशन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

स्कूल प्रिंसिपल जितेंद्र परमार ने छात्रों के चयन पर खुशी जाहिर की। छात्रों के कोच अरविंद यादव तथा हरीश शर्मा भी छात्रों के चयन पर अत्यंत प्रसन्न हैं और उन्होंने कहा कि उनकी मेहनत उन्हें कामयाबी की नई बुलंदियों तक लेकर जाएगी।

Spread the love