नॉर्थ इंडिया कराटे चैंपियनशिप में शहर की आरती चंदीला ने गोल्ड मेडल पर किया कब्जा, फतेहपुर गांव में हुआ जोरदार स्वागत

29 Views

फरीदाबाद : पंजाब के बंगा शहर की नेशनल यूनिवर्सिटी में आयोजित दूसरी नॉर्थ इंडिया कराटे चैंपियनशिप में फरीदाबाद की टीम ने 5 गोल्ड मेडल प्राप्त कर प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया है! वही ओपन कैटेगरी की फीमेल कैटेगरी में आरती चंदीला ने ट्रॉफी अपने नाम किया है! दूसरी तरफ फरीदाबाद के ही प्रेम मनोचा ने मेल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है!

ओपन कैटेगरी की फीमेल कैटेगरी में आरती चंदेला ने गोल्ड मेडल प्राप्त कर ना केवल फरीदाबाद बल्कि अपने स्कूल जीवा पब्लिक स्कूल का और अपने माता-पिता का भी नाम रोशन किया है! इसको लेकर फतेहपुर चंदीला ओल्ड फरीदाबाद चौक से आरती चंदीला के जोरदार स्वागत किया गया!

इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने नाच गाकर बच्ची का हौसला अफजाई किया और उसे बधाई दी! इस मौके पर जो है पूरे सेक्टर 21b और फतेहपुर चंदीला में खिलाड़ी आरती चंदीला के जोरदार स्वागत में एक स्वागत जुलूस भी निकाला गया, इसके अलावा दृष्टि स्वर्ण पदक, अकाश स्वर्ण पदक, साक्षी रजत पदक पर कब्जा जमाया!

वही कोच हरीश शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता में 6 राज्यों के लगभग 216 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया! पंजाब हरियाणा राजस्थान दिल्ली उत्तरप्रदेश व हिमाचल की टीम में कांटे की टक्कर रही जिसमें फरीदाबाद हरियाणा की टीम प्रथम रही! पंजाब दूसरे स्थान पर और दिल्ली तीसरे स्थान पर रही! शहर पहुंचने पर खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत हुआ है।

Spread the love