अमित शाह की दौरे को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की आला नेताओं से बैठक

38 Views
  • अमित शाह के दौरे को लेकर हरियाणा भाजपा में उत्साह

फरीदाबाद : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इसी माह हरियाणा दौरे को लेकर प्रदेश भाजपा में काफी उत्साह है। अमित शाह के 27 अक्टूबर को फरीदाबाद दौरे को लेकर प्रदेश के आला नेताओं की बैठकों का दौर जारी है। भाजपा के फरीदाबाद जिला कार्यालय अटल कमल पर पहुंचकर प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहर लाल ने आला नेताओं के साथ बैठक की और अमित शाह के दौरे को लेकर की जा रही तैयारियों‌ का जायजा लिया तथा चर्चा की।

27 अक्तूबर को सेक्टर 12 में देश‌ के गृह मंत्री की जनसभा को सफल बनाने के लिए सभी प्रांत स्तरीय नेता लगातार काम में जुटे हुए हैं।

फरीदाबाद में होने वाली इस रैली में भाजपा अपना पूरा दम दिखाएगी और रैली को विशाल और एतिहासिक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। मुख्यमंत्री और केंद्रीय राज्य मंत्री सहित प्रदेश के अनेक नेता बैठक में अमित शाह की होने वाली जनसभा पर देर रात तक चर्चा करते रहे। इससे यह तय है कि इस रैली को एतिहासिक बनाने में भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

इस जनसभा में फरीदाबाद लोकसभा की सभी नौ विधानसभाओं से लोग भाग लेंगे और केन्द्रीय गृह मंत्री को सुनने आयेंगे। देर रात तक चली बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री मूल चंद शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, राजेश नागर, नरेन्द्र गुप्ता, नयन पाल रावत, दीपक मंगला, प्रवीण डागर, जगदीश नैय्यर, पूर्व प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, विपुल गोयल, अनुशासन समिति की प्रदेश अध्यक्ष नीरा तोमर, मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव अजय गौड़, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सोहन पाल सिंह, पूर्व विधायक नागेन्द्र भडाना, टेक चंद शर्मा, निवर्तमान महापौर सुमन बाला, फरीदाबाद जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, पलवल के जिला अध्यक्ष चरणसिंह तेवेतिया, पूर्व चेयरमैन सुरेन्द्र तेवेतिया, मूलचंद मित्तल व आर एन सिंह उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री ने बैठक में सभी को निर्देश दिए कि आसपास के जिलों से बस में आने वाले लोगों को किसी प्रकार की कोई भी परेशानी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वाहनों की पूरी व्यवस्था हों ताकि किसी एक भी व्यक्ति को कोई परेशानी न‌ हो। रैली की तैयारियों में जुटे फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर , कैबिनेट मंत्री विधायक और अन्य प्रमुख नेता तैयारियों ने मुख्यमंत्री को विश्वास दिलाया कि रैली ऐतिहासिक होगी।

अमित शाह के दौरे से 2 दिन पहले दिवाली का बड़ा त्यौहार है, इसलिए दौरे के लिए तैयारियों को जल्द से जल्द मुक्कमल करने की योजना बनाई गई है । पिछले सप्ताह केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने भाजपा जिला संगठन के नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चर्चा की थी और 2 दिन पहले कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, नरेन्द्र गुप्ता, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने जिला कार्यालय पर बैठक कर कार्यकर्ताओं को रैली के लिए जिम्मेदारी दी थी। बैठक में संसदीय बोर्ड और केन्द्रीय चुनाव समिति की सदस्या सुधा यादव और मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव अजय गौड़ उपस्थित रहे । भारतीय जनता पार्टी के जिले से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्त्ता इस रैली में अपना योगदान देने के लिए कमर कसे हुए हैं ताकि फरीदाबाद में एक भव्य और विशाल रैली का आयोजन सफलतापूर्वक सम्पन्न हो।

Spread the love