कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने गलियों के कार्यों का शुभारंभ स्थानीय लोगों के हाथ नारियल तोड़कर किया

23 Views

बल्लभगढ़ : प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने गत सायं वार्ड 43 में छज्जू राम रोड से लेकर बालाजी रोड को जोड़ने वाली सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ स्थानीय लोगों के हाथ नारियल तोड़कर किया। इस कार्य पर लगभग 13 से 14 लाख रुपये की धनराशि की लागत आएगी और यह सड़क लगभग 5 दिन में बनकर तैयार हो जायेगी। उन्होंने कहा की बल्लभगढ़ के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। इस दौरान उन्होंने आदर्श नगर के लोगों को करीब 14 लाख की लागत से बनने वाली सड़क की सौगात दी। कालोनीवासियों ने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का जोरदार गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

इस अवसर पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आगामी 27 अक्टूबर को फरीदाबाद में देश के गृहमंत्री अमित शाह की रैली का न्योता देते हुए कहा कि रैली में बल्लभगढ़ के लोग बढ़ चढ़ कर भाग लेगे और रैली को सफल बनाने में अपना योगदान देंगे।

सड़क के कार्य का शुभारंभ करने के बाद परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा की उन्होंने भाजपा पदाधिकारी और शहर के गणमान्य लोगों के साथ बैठक भी ली। जिसमें उन्होंने लोगों को रैली में किस तरह से व्यवस्था को बनाना है। विषय पर भी चर्चा की।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आगामी 27 अक्टूबर को देश के माननीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली को लेकर आदर्श नगर में नुक्कड़ सभा के माध्यम से लोगों न्योता भी दिया।

इस मौके पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, योगेश शर्मा, बुद्धा सैनी, राकेश गुर्जर, दीपक यादव, प्रताप भाटी, बृजलाल शर्मा, सतबीर शर्मा, खेमचंद शर्मा, मास्टर गिर्राज, पीएल शर्मा, जयप्रकाश मास्टर, सत्यदेव शर्मा, बबली प्रधान, जितेंद्र बंसल, गजेंद्र वैष्णव, मुकेश शर्मा, देसा पंडित, रामशरण गौतम, किशन चौधरी, मनोज शर्मा, ठाकुर प्रेमपाल, मांगेराम भाटी, शिवराम सैनी, त्रिलोक वर्मा,मुनीम ठाकुर, सुनील गोस्वामी, सरवन प्रधान, सुभाष भाटी, बनवारी सहित कालोनी समस्त कालोनीवासी मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *