आदमपुर उप चुनाव में भाजपा ने फहराया भगवा, भव्य बिश्नोई की भव्य जीत

33 Views
  • आदमपुर की जनता ने मोदी मनोहर के सुशासन और जनकल्याणकारी नीतियों पर लगाई मुहर

फ़रीदाबाद : भाजपा ज़िला फ़रीदाबाद कार्यालय अटल कमल में हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई की शानदार जीत दर्ज होने पर भाजपा जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल और आर एन सिंह के नेतृत्व में भाजपा जिला पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा जीत का जश्न मनाया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े पर नाचकर व मिठाई बांटकर जीत की ख़ुशी का इजहार किया।

आदमपुर उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी भव्य बिशनोई को 67376 वोट मिले और उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को लगभग 16000 वोटों से हराकर एक बड़ी जीत दर्ज की। भाजपा ज़िला महामंत्री मूलचंद मित्तल ने जीत पर ख़ुशी का इजहार करते हुए कहा कि आदमपुर की जनता ने मोदी मनोहर के सुशासन और जनकल्याणकारी नीतियों पर विश्वास जताते हुए भाजपा प्रत्याशी को अपना मत देकर एक बड़े मार्जिन से जिताया है! पिछले आठ सालों में प्रदेश का चहुंमुखी विकास हुआ है और प्रदेश का किसान, मजदूर, युवा सशक्त हुआ है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा देश का नम्बर वन प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने आदमपुर की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आदमपुर की जनता ने मनोहर सरकार में विश्वास दिखाकर भव्य बिशनोई को जिताकर आदमपुर के विकास का मार्ग प्रशस्त किया है। आदमपुर की जनता ने भव्य बिश्नोई को जिताकर 2024 का ट्रेलर दिखा दिया है। मित्तल में कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है हरियाणा प्रदेश की देवतुल्य जनता 2024 में तीसरी बार प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा सरकार चुनेगी।

ज़िला महामंत्री आर एन सिंह ने कहा कि “मोदी–मनोहर” के नेतृत्व व नीतियों पर फिर एक बार अपना अटूट विश्वास जताते हुए -आदमपुर की जनता ने विजय रूपी आशीर्वाद भाजपा प्रत्याशी भव्य बिशनोई को देकर भाजपा की जीत पर मुहर लगाई है! आर एन सिंह ने आदमपुर की जनता व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया! उन्होंने कहा कि यह जीत जनता के विश्वास और सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम की जीत है। आदमपुर के साथ किए गए विकास के वादों को जल्द पूर्ण कर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार मतदाताओं का ऋण चुकाएगी।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष संजीव भाटी, जिला सचिव मुकेश अग्रवाल, जिला मीडिया सह- प्रभारी राज मदान, आई टी सोशल जिला सह संयोजक प्रिया सहगल, सचेत जैन,नरेंद्र जैन, प्रवीण चौधरी, अजरौंदा मंडल अध्यक्ष कुलदीप साहनी, सीही मंडल अध्यक्ष नीरज मित्तल, प्रहलाद शर्मा,अश्वनी गुलाटी, महेश कुमार, संजय साह, अनिल पाथरे, जिला कार्यलय सचिव सचिन गुप्ता, शिव कुमार वशिष्ठ, सतपाल ठाकुर और भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *