भारतीय जनता पार्टी लगातार क्षेत्र के विकास एवं सौंदर्यीकरण के लिए कर रही है कार्य : सीमा त्रिखा

9 Views
  • जनता ने मुझे काम करने का जो आशीर्वाद दिया, उसमें कोई कमी बाकी नहीं छोड़ी जाएगी : सीमा त्रिखा

फरीदाबाद, 1 नवंबर। बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायिका सीमा त्रिखा ने शिव दुर्गा विहार लक्कड़पुर में 58.00 लाख की लागत से बनने वाली इंटरलॉकिंग टाइल रोड़ कार्य का उद्घाटन स्थानीय निवासियो द्वारा कराया। आपको बता दे कि रोड़ का निर्माण कार्य ई ब्लॉक से देवेन्द्र के घर तक होगा जो की सूरज कुण्ड रोड़ को जोड़ता है वहीं डी ब्लॉक से एफ 1 के मैन रोड तक तथा डी ब्लॉक से डी 2 ब्लॉक तक होगा। इस अवसर पर विधायिका सीमा त्रिखा ने लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस कार्य के पूरा होने से यहां रहने वाले तथा यहां से गुजरने वाले हजारो लोगो का जीवन सुगम होगा एवं फरीदाबाद के विकास में भी उन्नति होगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार क्षेत्र के विकास एवं सौंदर्यीकरण के लिए कार्य कर रही है। पूरे प्रदेश में एक समान रूप से कार्य किए जा रहे हैं। इसके अलावा अलग-अलग क्षेत्र में सुधारीकरण के लिए बुनियादी रूप से कार्य किए जा रहे हैं। बड़खल विधानसभा क्षेत्र में बड़खल झील का कार्य तेजी से प्रगति पर है और जल्द ही बड़खल झील भरने का सपना पूरा होगा।

उन्होंने कहा कि बड़खल झील को भरने से फरीदाबाद को एक नया स्वरूप मिलेगा। जो ऐतिहासिक बड़खल झील कभी पूरे भारतवर्ष के लोगों का आकर्षण का केन्द्र हुआ करती थी, वह अब फिर एक बार पानी से सराबोर होगी। उन्होने कहा कि क्षेत्र की जनता ने मुझे काम करने का जो आशीर्वाद दिया, उसमें कोई कमी बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि बड़खल विधानसभा में अधूरे पड़े विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा, क्षेत्र को सुंदर एवं सुसज्जित बनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। क्षेत्र में जहां भी जरूरत होगी, वहां कार्य कराए जाएंगे। इसके साथ ही क्षेत्र की जो अन्य सड़कें टूटी हुई हैं उन सड़कों पर भी निर्माण कार्य जल्द शुरू हो जाएगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि जहां कहीं भी मूलभूत सुविधाओं का अभाव हैं, वो संपर्क करें, जल्द से जल्द वहां सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।

इस मौके पर हरिन्द्र भड़ाना, कमल शर्मा, चन्दन नैगी, भूषण सिंह, नारायण वर्मा, बुधराम भड़ाना, हरिओम शर्मा, शशि कुमार, हरीश भड़ाना, रवि भड़ाना, महावीर, साधना शर्मा, नागर, राम नरेश सिंह, घूरण झा, गौतम मौर्या, गौरव कुमार, पटेल कुमार, ओम प्रकाश सिंह, श्याम बैंसला एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Spread the love