बेटी को बुरी नीयत से देखता था प्रेमी, सुपारी देकर करवा दी हत्या !

290 Views

जीन्द। हरियाणा जिले के करेला गांव में दो हफ्ते पहले हुए एक हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। कैनाल गार्ड बिजेंद्र की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी प्रेमिका राजबाला, उसके दो भाइयों और गांव के एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों लडक़े महिला के मामा के बेटे हैं। महिला ने भिवानी जिले के सालेवाला गांव के रहने वाले सुनील और अपने मामा के दो लडक़े सतीश और रविंद्र शामिल के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। बिजेंद्र की हत्या लगभग 1 लाख 60 हजार रुपए की सुपारी देकर करवाई गई थी।

क्या है पूरा मामला : पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पिछले करीब 6-7 वर्षों से कैनाल गार्ड बिजेंद्र (मृतक) का प्रेम संबंध राजबाला के साथ था। बिजेंद्र अपनी प्रेमिका राजबाला की बेटी पर बुरी नजर रखता था और उसके साथ अवैध संबंध बनाना चाहता था। इसके लिए वो लगातार राजबाला को मजबूर कर रहा था। राजबाला ने परेशान होकर ये बात राजस्थान के चूरू में रह रहे विकास को बताई। इसके बाद विकास और उसके मामा के दो बेटे सतीश और रविंद्र ने राजबाला के साथ मिलकर बिजेंद्र की हत्या की साजिश रची। साजिश के तहत राजबाला ने बिजेंद्र को बीते 30 अगस्त की रात को घर से बाहर चलने को कहा। जिसके बाद बिजेंद्र स्कूटर पर राजबाला को बिठाकर अपने खेत में बने मकान पर ले गया, यहां पहले से मौजूद सुनील, सतीश और रविंद्र ने उस पर जानलेवा हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने बताया कि वो करीब एक महीने से बिजेंद्र की हत्या की साजिश रच रहे रहे थे।

वारदात के अगले दिन 31 अगस्त की सुबह ग्रामीणों ने बिजेंद्र की लाश को उसके ही खेत में खून से लथपथ पड़ा देखा, जिसके बाद इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। डीएसपी कप्तान सिंह, जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की थी। डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि कैनाल गार्ड की हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की प्रेमिका और उसके मामा के लडक़ों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

3 Replies to “बेटी को बुरी नीयत से देखता था प्रेमी, सुपारी देकर करवा दी हत्या !”

  1. I am glad for writing to make you know what a incredible encounter my friend’s girl gained studying your web page. She learned plenty of pieces, which include what it’s like to possess an awesome helping mood to let other folks smoothly know just exactly several multifaceted subject matter. You truly exceeded our own expectations. Thank you for offering these necessary, safe, explanatory and even fun tips about this topic to Julie.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *