क्राइम ब्रांच ऊंचागांव में दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 3 मोटरसाइकिल व 1 देशी कट्टा किया बरामद

12 Views

फरीदाबाद : डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचागांव प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने चोरी तथा अवैध हथियार के मुकदमे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रामफल तथा लुकमान का नाम शामिल है। दोनों आरोपी पलवल जिले के टिकरी ब्राह्मण गांव के रहने वाले हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को अवैध हथियार तथा चोरी की मोटरसाइकिल सहित सेंट्रल एरिया से काबू कर लिया। आरोपी लुकमान के कब्जे से एक देसी कट्टा तथा रामफल के कब्जे से दिल्ली से चोरी किया गया मोटरसाइकिल बरामद किया गया। आरोपियों को थाने लाकर उनके खिलाफ चोरी तथा अवैध हथियार के दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए गए। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी पिछले दो-तीन सालों से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने एक मोटरसाइकिल फरीदाबाद के सेंट्रल एरिया से करीब 2 वर्ष पहले चोरी किया था। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपियों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल को बरामद किया गया।

पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों ने 2 महीने पहले सिटी बल्लभगढ़ एरिया से एक अन्य स्प्लेंडर मोटरसाइकिल चोरी की वारदात के बारे में भी पुलिस को जानकारी दी जिसके पश्चात आरोपियों के कब्जे से चोरी की तीसरी मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। आरोपियों ने बताया कि चोरी करते समय वह यदि कभी पकड़े जाएं तो लोगों को कट्टा दिखाकर वहां से भाग सके। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Spread the love