रैली के माध्यम से अमित शाह संगठन को देंगे नई उर्जा : बिप्लब देव

17 Views
  • रैली को फरीदाबाद की पहचान से कनेक्ट करें कार्यकर्त्ता : ओमप्रकाश धनखड़
  • प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष ने लिया रैली की तैयारियों का जायजा

फरीदाबाद : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के 27 अक्टूबर को फरीदाबाद दौरे को लेकर प्रदेश के आला नेताओं की बैठकों का दौर क्रमशः जारी है। भाजपा फरीदाबाद जिला कार्यालय अटल कमल पर पहुंचकर भाजपा प्रदेश प्रभारी बिप्लब देव और प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने भाजपा नेताओं के साथ बैठक की और अमित शाह के दौरे को लेकर की जा रही तैयारियों‌ का जायजा लिया तथा चर्चा की। बैठक में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा सरकार में मंत्री मूलचंद शर्मा, प्रदेश महामंत्री मोहनलाल बडौली, भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, पलवल की जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, सीमा त्रिखा, राजेश नागर, नरेन्द्र गुप्ता, नयनपाल रावत, दीपक मंगला, जगदीश नायर, प्रवीण डागर, पूर्व मंत्री विपुल गोयल, अनुशाशन समिति की प्रदेश अध्यक्ष नीरा तोमर, किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष सोहनपाल सिंह, मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव अजय गौड़, पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा, स्थानीय निकाय प्रदेश सह संयोजक देवेन्द्र चौधरी,जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल व आर एन सिंह, निवर्तमान महापौर सुमन बाला, निवर्तमान डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ओमप्रकाश रक्षवाल,निवर्तमान नगर निगम पार्षद, भाजपा जिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

27 अक्तूबर को सेक्टर 12 में देश‌ के गृह मंत्री की जन उत्थान रैली को सफल बनाने के लिए लगातार बैठकों का दौर जारी है। प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल भी भाजपा के आला नेताओं के साथ बैठक कर तैयारियों का जायजा ले चुके हैं और रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए अपने आवश्यक निर्देश दे चुके हैं। इसी कड़ी में बैठक में त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश प्रभारी बिप्लब देव ने रैली की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं से विस्तृत चर्चा की और रैली के आयोजन में सम्मिलित कार्यकर्ताओं को एक नई उर्जा भरी। पार्किंग से लेकर वाहनों की व्यवस्था, मंच की व्यवस्था, फिल्ड की व्यवस्था, फिल्ड में कार्यकर्ताओं की व्यवस्था, पब्लिक के लिए जन सुविधाएँ आदि विषयों पर अपने बहुमुल्य सुझाव और जरुरी निर्देश दिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अपने वक्तव्य में कहा कि संगठन रहेगा तो हम रहेंगे। 27 अक्टूबर को होने वाली रैली से संगठन को लाभ मिलेगा। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह रैली में अपने ओजस्वी भाषण से संगठन को एक नई उर्जा देंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में मेरे कार्यकाल की ये पहली बड़ी रैली है इसलिए रैली पूर्णतः व्यवस्थित और अनुसाशित होनी चाहिए।

प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बैठक के दौरान व्यवस्थाओं का जायजा लिया और व्यवस्थाओं की जानकारी लेने के बाद उन्होंने कहा फरीदाबाद में होने वाली जन उत्थान रैली बहुत प्रभावी और विशाल होगी। धनखड़ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि रैली को फरीदाबाद की पहचान से कनेक्ट करें। शहर की विशेषताओं के साथ रैली को जोड़ते हुए जनता में सन्देश देने की कोशिश करें। रैली को सिर्फ भाजपा की रैली न बनाकर समूचे फरीदाबाद लोकसभा की रैली बनाना है और लोगों में रैली के प्रति लगाव पैदा करना है व लोगों को जोड़ने का कार्य करना है। उन्होंने कहा कि त्यौहार के समय में आयोजित इस रैली को कार्यकर्त्ता अलग जोश और पहचान से यूनिक बनाने का कार्य करें। रैली के माध्यम से फरीदाबाद लोकल को वोकल बनाने का कार्य करना है।

केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बैठक के दौरान व्यवस्थाओं की विस्तृत रूप से जानकारी देते हुए कहा कि फरीदाबाद में हमेशा बड़ी बड़ी रैलियों का आयोजन हुआ है और इस बार भी फरीदाबाद में होने वाली रैली भव्य और विशाल होगी । फरीदाबाद में होने वाली इस रैली में भाजपा अपना पूरा दम दिखाएगी और रैली को विशाल और एतिहासिक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। गुर्जर ने बताया की फरीदाबाद लोकसभा की सभी नौ विधानसभाओं में विधायकों, पार्षदों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जा चुकी है और सभी विधायकों, वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी गईं हैं। हर बूथ से 50 लोग रैली में भाग लेंगे और केन्द्रीय गृह मंत्री को सुनने आयेंगे। रैली की तैयारियों में जुटे फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने विश्वास दिलाया कि 27 अक्तूबर को होने वाली रैली ऐतिहासिक और सन्देश देने वाली होगी।

भारतीय जनता पार्टी के बूथ स्तर तक के कार्यकर्त्ता इस रैली में अपना योगदान देने के लिए कमर कसे हुए हैं ताकि फरीदाबाद में एक भव्य और विशाल रैली का आयोजन सफलतापूर्वक सम्पन्न हो। जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की 27 अक्तूबर को होने वाली रैली के लिए फरीदाबाद लोकसभा के सभी कार्यकर्त्ता पूर्ण मनोयोग से लगे हुए हैं और इस रैली के लिए कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह है। केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में सभी भाजपा वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दे दी गई है और बैठक की तैयारियों को जल्द मुक्कमल कर लिया जायेगा। रैली में लोगों के लिए समुचित प्रबंध किये जायेंगे ताकि किसी भी व्यक्ति को कोई असुविधा ना हो। फरीदाबाद लोकसभा के समस्त भाजपा कार्यकर्त्ता और जनप्रतिनिधि रैली की तैयारियों के लिए पूरे उत्साह और निष्ठा के साथ कार्यरत है।

Spread the love