अग्रवाल वैश्य समाज ने लगाया रक्तदान शिविर, 51 रक्तवीरों ने किया रक्तदान

16 Views

फरीदाबाद : अग्रवाल वैश्य समाज द्वारा प्रदेश में रक्त की कमी को पूरा करने के लिए लगाए जा रहे रक्तदान शिविरों की श्रृंखला की कड़ी में बल्लभगढ़ की मुकेश कॉलोनी में समाजसेवी जितेंद्र बंसल व मोनिका बंसल के संयोजन में एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

अग्रवाल वैश्य समाज द्वारा आयोजित शिविर में रक्तदाताओं की हौंसला अफजाई करते प्रदेश के परिवहन मंत्री पं.मूलचंद शर्मा के भाई पं. टिपरचंद शर्मा, केदारनाथ अग्रवाल व शिविर संयोजक जितेन्द्र बंसल।

 

शिविर में मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश के परिवहन मंत्री के बड़े भाई पं. टिपर चंद शर्मा व जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव बिजेंद्र सौरोत ने शिरकत की। इस मौके पर अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश संगठन मंत्री केदारनाथ अग्रवाल व शिविर संयोजक जितेंद्र बंसल ने शॉल भेंट कर श्री शर्मा व श्री सौरोत का स्वागत किया। मुख्य अतिथि ने अग्रवाल वैश्य समाज की टीम द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना की। इस मौके पर 51 रक्तवीरों ने रक्तदान किया।

केदारनाथ अग्रवाल ने शिविर में सहयोग करने के लिए कपिल सिंगला, व्यापारी संगठन के प्रधान प्रदीप गुप्ता, संजू भड़़ाना, अमित सैनी, प्रदीप, गुलशन बंसल, अरुण द्विवेदी, सतवीर शर्मा, कृष्ण कुमार गोयल, अतुल सिंगला, शिवम बंसल, जितेंद्र सिंगला, ललित गोयल आदि का आभार प्रकट किया।

Spread the love