51 लाख रुपये की लागत से बनने वाली 2 मुख्य सडक़ों का स्थानीय लोगों ने नारियल फोडक़र कार्य का शुभारंभ किया

73 Views

बल्लभगढ़, 07 जून। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र की संजय कॉलोनी और बापू नगर में डी प्लान से करीब 51 लाख रुपये की धनराशि की लागत से बनने वाली 2 मुख्य सड़कों का स्थानीय लोगों के हाथ नारियल तुड़वाकर कार्य का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों में आमूल-चूल परिवर्तन देखने को मिल रहा है।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा में पीने के पानी की कोई समस्या नहीं रहेगी। वहीं सीवरेज की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए नेशनल हाईवे के नीचे से सीवर लाइन डाल दी गई है। जो कि जल्द ही सीवर के गंदे पानी को इन कालोनियों से निकालने का काम करेगी ।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि रेनी वेल की योजना के तहत मीठा पानी कॉलोनियों में दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ के विकास में कोई कमी नहीं रहने दूंगा। बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र का चहुमुखी विकास करवाना उनका प्रथम कर्तव्य है और वे निष्ठा के साथ सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति को क्रियान्वित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज बल्लभगढ़ में शिक्षा के क्षेत्र ही नहीं बल्कि तमाम क्षेत्रों में विकास करवाए गए हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए जमकर खजाने के मुंह खोलें हैं। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद जताया है।

इस अवसर पर उनके साथ टिपर चंद शर्मा, पूर्व पार्षद जयवीर खटाना, पारस जैन, बृज लाल शर्मा, राकेश गुर्जर, जगत भूरा, जय प्रकाश मास्टर, गंगा पहलवान, मोतीराम रावत, बलवंत सिंह, रवि भगत, योगेश शर्मा, अनुराग गर्ग, जितेंद्र बंसल, सी एल पांडे, रमेश भारद्वाज, पूरनलाल शर्मा, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, बुद्धा सैनी, डालचंद सरपंच, सचिन सरपंच, करन नंबरदार, गजेंद्र वैष्णव, पंकज, जहीर खान, लालाराम, अनिल मिश्रा, गुरुदत्त सरपंच, जीतराम रावत, अनिल खुटेला सहित कालोनियों के कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.