4 माह में चोरी की पांच वारदातों को अंजाम देने वाले दो नाबालिग सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

280 Views

फरीदाबाद : शहर में लगातार चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोरी के तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच 85 की पुलिस टीम ने 5 मोटरसाईकिल व एक मोबाईल बरामद करने के साथ गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी बल्लभगढ़ क्षेत्र के रहने वाले हैं। तीनों आरोपियों के विरूद्ध फरवरी से मई तक तीन अलग-अलग थाने में, चोरी के कुल पाँच मुकदमें थाना डबुआ, सदर बल्लभगढ़, कोतवाली में दर्ज हैं।

प्राप्त आंकड़ों के अनुसार, तीनों ने इसी वर्ष फरवरी माह में डबुआ थानाक्षेत्र से चोरी की शुरूआत की। आरोपीयान हर माह लगातार चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। आरोपी पुलिस की पकड़ में आने से बचने के लिए हर हथकंडा अपनाते रहे।

अंततः आरोपियों की गिरफ्तारी का जिम्मा क्राइम ब्रांच 85 को सौंपा गया। क्राइम ब्रांच की टीम ने हर संभव प्रयास करते हुए आरोपी कृष्ण को उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह चोरी की मोटरसाईकिल पर सवार होकर खेड़ी पुल की ओर जा रहा था। आरोपी कृष्ण की निशानदेही पर बाकी के दो नाबालिक आरोपियों को एक मोबाईल समेत चार मोटरसाईकिल बरामद करते हुए गिरफ्तार किया।

पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी कृष्ण ने बताया कि वह मेहनत-मजदूरी करता है। कभी-कभार शराब भी पी लेता है। लॉकडाउन में काम न मिलने के कारण वह मोबाईल छीना-झपटी करने वाले उनके दोनों नाबालिग दोस्त के संपर्क में आया। तीनों मिलकर मोटरसाईकिल व अन्य प्रकार की चोरी की घटना को अंजाम देने लगे।

आरोपियों के पास से पुलिस ने कुल पाँच मोटरसाईकिल तथा एक मोबाईल फोन बरामद किया। पुलिस ने तीनों गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने के बाद उसे न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहाँ से न्यायालय ने दो किशोर को बाल सुधार गृह एवं आरोपी कृष्ण को जेल भेज दिया।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

4 Replies to “4 माह में चोरी की पांच वारदातों को अंजाम देने वाले दो नाबालिग सहित तीन आरोपी गिरफ्तार”

  1. Pingback: Buy Weed strains
  2. Pingback: glock 20
  3. Pingback: phygital

Leave a Reply

Your email address will not be published.