15 साल के नाबालिग को प्यार करने की मिली खौफनाक सजा, देखकर लोगों की कांप गई रूह

241 Views

अररिया । बिहार में 15 साल के एक लड़के को प्यार करने की एेसी सजा दी गई है जिसे देखकर लोगों की रूह कांप गई। अररिय जिले से के रानीगंज थाना क्षेत्र इलाके में पुलिस ने नाबालिग लड़के अभिषेक के शरीर के एक-दो नहीं नहीं, बल्कि सात टुकड़ों में बंटा शव बरामद किया है। उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर धान के खेत में फेंक दिया गया था। आंख, पैर, हाथ, धड़ और सिर कुल मिलाकर अभिषेक को सात टुकड़ों में काटकर उसकी हत्‍या की गई थी।

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक अभिषेक के घर पर आज से छह महीने पहले कोचिंग चलता था, जिसमें अभिषेक और एक लड़की साथ-साथ पढ़ते थे। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इधर, दो महीने पहले लड़की की शादी दूसरे लड़के से हो गई। लेकिन शादी के बाद भी वो अभिषेक से मिलती रहती थी।

पिछले 17 अगस्त की रात 10 बजे लड़की ने फोन कर अभिषेक को अपने घर पर बुलाया था, जिसके बाद से अभिषेक गायब था। सात दिन बाद यानि 24 अगस्त की देर रात सात हिस्‍सों में बंटा अभिषेक का क्षत-विक्षत शव धान के खेत से बरामद किया गया। पुलिस ने मृतक के शव को लड़की के घर से एक किलोमीटर की दूरी पर खेत में बरामद किया।

 घटना के बाद लड़की के घरवाले घर छोड़ कर फरार हो गए हैं। अभिषेक की मां रंभा देवी ने 17 अगस्त से गायब अभिषेक की गुमशुदगी की रिपोर्ट रानीगंज थाना में दर्ज करवाई थी। आरोप है कि उस वक्त पुलिस ने सक्रियता नहीं दिखाई। परिजनों ने बताया कि अगर उस वक्त पुलिस ने सक्रियता दिखाई होती तो शायद उनका बेटा आज जीवित होता।

अररिया एसपी ने बताया कि अभिषेक के शव को डीएनए टेस्ट के लिए भागलपुर भेजा गया है। ऐसे में जांच के बाद ही कहा जा सकता है कि बरामद शव अभिषेक का है या नहीं। परिवार वालों ने बेल्ट और कपड़े से अभिषेक की पहचान की है। वहीं रानीगंज थाना में लड़की पक्ष के चार लोगों पर IPC की धारा 363/365 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

अभियुक्त के घर पर तैनात चौकीदार ने बताया कि लड़की और उसके घरवाले इस घटना के बाद से ही फरार हैं।उनका पता नहीं चल सका है। मृतक अभिषेक के दादा ने बताया कि कोचिंग पढ़ने के दौरान अभिषेक और युवती में प्यार हुआ था।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

4 Replies to “15 साल के नाबालिग को प्यार करने की मिली खौफनाक सजा, देखकर लोगों की कांप गई रूह”

  1. I intended to create you one little note just to give thanks as before for the fantastic information you’ve discussed at this time. It has been certainly particularly generous of people like you to allow extensively all that a lot of people could possibly have distributed as an e-book to earn some cash for their own end, especially considering the fact that you could have done it if you considered necessary. The good tips also acted like a easy way to be sure that most people have a similar dreams just like mine to grasp a great deal more concerning this condition. Certainly there are a lot more enjoyable instances ahead for folks who check out your blog.

  2. I am just writing to make you understand what a notable experience my wife’s girl had using your web site. She mastered so many pieces, which included what it is like to possess an excellent helping nature to let other people with ease learn some problematic things. You truly surpassed people’s expected results. Thank you for producing these precious, trusted, informative and in addition fun tips about this topic to Lizeth.

  3. Pingback: pic5678

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *