15 साल के नाबालिग को प्यार करने की मिली खौफनाक सजा, देखकर लोगों की कांप गई रूह

340 Views

अररिया । बिहार में 15 साल के एक लड़के को प्यार करने की एेसी सजा दी गई है जिसे देखकर लोगों की रूह कांप गई। अररिय जिले से के रानीगंज थाना क्षेत्र इलाके में पुलिस ने नाबालिग लड़के अभिषेक के शरीर के एक-दो नहीं नहीं, बल्कि सात टुकड़ों में बंटा शव बरामद किया है। उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर धान के खेत में फेंक दिया गया था। आंख, पैर, हाथ, धड़ और सिर कुल मिलाकर अभिषेक को सात टुकड़ों में काटकर उसकी हत्‍या की गई थी।

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक अभिषेक के घर पर आज से छह महीने पहले कोचिंग चलता था, जिसमें अभिषेक और एक लड़की साथ-साथ पढ़ते थे। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इधर, दो महीने पहले लड़की की शादी दूसरे लड़के से हो गई। लेकिन शादी के बाद भी वो अभिषेक से मिलती रहती थी।

पिछले 17 अगस्त की रात 10 बजे लड़की ने फोन कर अभिषेक को अपने घर पर बुलाया था, जिसके बाद से अभिषेक गायब था। सात दिन बाद यानि 24 अगस्त की देर रात सात हिस्‍सों में बंटा अभिषेक का क्षत-विक्षत शव धान के खेत से बरामद किया गया। पुलिस ने मृतक के शव को लड़की के घर से एक किलोमीटर की दूरी पर खेत में बरामद किया।

 घटना के बाद लड़की के घरवाले घर छोड़ कर फरार हो गए हैं। अभिषेक की मां रंभा देवी ने 17 अगस्त से गायब अभिषेक की गुमशुदगी की रिपोर्ट रानीगंज थाना में दर्ज करवाई थी। आरोप है कि उस वक्त पुलिस ने सक्रियता नहीं दिखाई। परिजनों ने बताया कि अगर उस वक्त पुलिस ने सक्रियता दिखाई होती तो शायद उनका बेटा आज जीवित होता।

अररिया एसपी ने बताया कि अभिषेक के शव को डीएनए टेस्ट के लिए भागलपुर भेजा गया है। ऐसे में जांच के बाद ही कहा जा सकता है कि बरामद शव अभिषेक का है या नहीं। परिवार वालों ने बेल्ट और कपड़े से अभिषेक की पहचान की है। वहीं रानीगंज थाना में लड़की पक्ष के चार लोगों पर IPC की धारा 363/365 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

अभियुक्त के घर पर तैनात चौकीदार ने बताया कि लड़की और उसके घरवाले इस घटना के बाद से ही फरार हैं।उनका पता नहीं चल सका है। मृतक अभिषेक के दादा ने बताया कि कोचिंग पढ़ने के दौरान अभिषेक और युवती में प्यार हुआ था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *