2 आरोपियो से 14 बैट्री, 179 तार के बंडल,मोटरसाईकिल, ईलैक्ट्रिक काँटा, UPS बैट्री, LPG सिलैण्डर के साथ 67000/-रु नगद बरामद

32 Views

– 2 आरोपियो को अवैध हथियार सहित क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 की टीम ने किया गिरफ्तार

– आरोपियों से पूछताछ में 6 चोरी के मामलों का हुआ खुलासा

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 प्रभारी जोगिन्द्र की टीम ने अवैध हथियार सहित 2 आरोपियो गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में रवि उर्फ मलखान और कमल उर्फ खटुल का नाम शामिल है। आरोपी रवि उर्फ मलखान मूल रुप से उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-37 के गांव जामापुर का तथा आरोपी कमल उर्फ खटुल मूल रुप से राजस्थान के अलवर जिले के गांव नून नगर का रहने वाल है। क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियो को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से थाना सदर बल्लबगढ़ के एरिया से गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की तलाशी लेने पर एक देसी कट्टा के साथ 3 जिन्दा रोंद बरामद कर थाना सदर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया, आरोपियो से पूछताछ में 6 मामलों का खुलासा हुआ है। जिसमें आरोपियो से थाना पल्ला के चोरी के मुकदमें में 2 बैट्री, 7000/-रु, थाना सैन्ट्रल के चोरी के मुकदमें में 10 बैट्री 30000/-रु, थाना सदर बल्लबगढ़ के चोरी के मुकदमें में 167 बण्डल बिजली के तार, 2 बण्डल बिजली के तार 10 MM, 07 बिजली के कम्बाईन बॉक्स, 01 कार की चाबी, थाना आदर्श नगर के चोरी के मामले में 2 बैट्री, 25000/-रु, थाना आदर्श नगर के चोरी के अन्य मामले में मोटरसाईकिल, ईलैक्ट्रिक काँटा, UPS बैट्री, LPG सिलैण्डर, 5000/-रु बरामद किए गए है। पूछताछ के बाद दोनो आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Spread the love