10वीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में 99 प्रतिशत अंक हासिल कर विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्र देव दीक्षित ने स्कूल का नाम किया रोशन

  • 80 प्रतिशत छात्र ने प्राप्त की मेरिट, सभी छात्र फर्स्ट डिवीज़न से हुए पास

फरीदाबाद : सीबीएसई की 10वीं कक्षा के घोषित हुए परिणामों में विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल, घरोड़ा के छात्रों ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल की 10वीं कक्षा के सभी छात्रों ने फर्स्ट डिवीज़न से परीक्षा पास की। स्कूल का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। रिजल्ट के बारे में जानकारी देते हुए स्कूल के डायरेक्टर दीपक यादव ने बताया कि हर बार की तरह ही इस बार भी परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है। साथ ही यह भी हमारे लिए ख़ुशी की बात है कि 10वीं कक्षा के सभी छात्रों ने फर्स्ट डिवीज़न से परीक्षा पास की है।

दीपक यादव ने कहा कि सीबीएसई की 10वीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में 99 प्रतिशत अंक हासिल कर विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्र देव दीक्षित ने कीर्तिमान बनाया है जो उनके लिए काफी ख़ुशी और गर्व की बात है। इस वर्ष कुल 66 छात्रों ने सीबीएसई की 10वीं कक्षा की परीक्षा दी थी जिसमें 80 प्रतिशत छात्रों ने मेरिट हासिल की है। वहीँ सभी छात्र फर्स्ट डिवीज़न से पास हैं।

इसी प्रकार छात्र देव दीक्षित ने मैथ और रिया ने सोशल स्टडीज में 100 में से 100 अंक प्राप्त कर नाम रोशन किया। दीपक यादव ने बताया कि देव दीक्षित के अलावा प्राची मित्तल ने 93 प्रतिशत, रिया ने 92.2 प्रतिशत, अर्जुन अधाना ने 92 प्रतिशत, दिशा अधाना और निखिल कौशिक ने 91 प्रतिशत व रश्मि ने 90 प्रतिशत अंक हासिल किये हैं।

स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव ने सभी छात्रों और उनके अभिभावकों को शुभकामनायें दीं और साथ ही स्कूल स्टाफ को उनकी मेहनत और लगन के लिए बधाई दी। स्कूल के डायरेक्टर शम्मी यादव, प्रिंसिपल कुलविंदर कौर व वाईस प्रिंसिपल योगेश चौहान, पूजा शर्मा व सीनियर टीचर्स ने बच्चों को मिठाई खिलाकर आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनायें दीं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!