सेठ अमरचंद वेलफेयर सोसायटी ने नेकी की दीवार शुरू की

फरीदाबाद : औद्योगिक नगरी फरीदाबाद की सामाजिक संस्था सेठ अमरचंद वेलफेयर सोसायटी द्वारा समाजसेवी में एक ओर कदम बढ़ाते हुए जरूरतमंदों की मदद करने के उद्देश्य से नेकी की दीवार का शुरूआत की। इस नेकी की दीवार का शुभारंभ पर्वतीय कालोनी चौकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रवीण भारद्वाज ने किया। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष सेवाराम ने आए हुए अतिथियों का स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया।

सेठ अमरचंद वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष सेवाराम ने बताया कि संस्था प्रत्येक वर्ष गरीब कन्याओं का विवाह स्वयं के खर्च पर करती आ रही है। इसके अलावा पिछले लॉक डाऊन में गरीब व जरूरतमंद लोगों के लिए फरीदाबाद रसोई स्थापित की गई। जिसमें रोजाना पांच सौ से अधिक जरूरतमंदों को भोजन वितरित किया जाता है। इसी कड़ी में आज जरूरतमंदों लोगों की सेवा के लिए नेकी की दीवार की शुरूआत की गई है। इस दीवार पर जिस भी व्यक्ति को जरूरत है वह जरूरत अनुसार सामान ले जा सकता है और जिस व्यक्ति पर सामान अधिक है वह उस समय को वहां पर छोड़ सकता है।

पर्वतीय कालोनी चौकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रवीण भारद्वाज ने कहा कि सेठ अमरचंद वेलफेयर सोसायटी पिछले कई वर्षों से नेकी के कार्य कर रही है। उन्हें विश्वास है कि ऐसी ही संस्थाओं की बदौलत क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों की समस्याओं का समाधान हो रहा है।

इस अवसर पर संस्था के प्रदेश महासचिव पवन कुमार गिरोह, मीडिया प्रभारी विनोद कुमार, संगठन मंत्री पुनीत, प्रचार मंत्री पवन ठाकुर सहित गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!