सनफ्लैग को सरकारी अस्पताल बनाने के लिए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा को दिया ज्ञापन

फरीदाबाद : सनफ्लैग अस्पताल को सरकारी अस्पताल बनाने की मुहिम लगातार जोर पकड़ती जा रही है। लगातार फरीदाबाद के युवा सनफ्लैग अस्पताल को सरकारी अस्पताल बनाने को लेकर कभी सनफ्लैग अस्पताल के सामने, तो कभी सडक़ों पर शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए युवाओं ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा को उनके कार्यालय सेक्टर-8 पर जाकर ज्ञापन दिया। ज्ञापन देते समय युवाओं ने मंत्री जी से गुहार लगाई की फरीदाबाद वासियों की स्वास्थ्य सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सनफ्लैग अस्पताल को सरकारी अस्पताल बनाया जाना चाहिए क्योंकि फरीदाबाद की आबादी 30 लाख के तकरीबन है लेकिन स्वास्थ्य सुविधाओं के नाम पर एकमात्र बी के नागरिक अस्पताल है।

इस पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने उन्हें आश्वासन दिया की सनफ्लैग अस्पताल को प्राइवेट हाथों में नहीं दिया जाएगा बल्कि इसे फरीदाबाद जनहित में सरकारी अस्पताल बनाया जाएगा। वहीं समाजसेवी जसवंत पवार ने बताया कि सनफ्लैग अस्पताल को सरकारी अस्पताल बनाने के लिए फरीदाबाद के सभी विधायकों और मंत्रियों को ज्ञापन दिया जाएगा और और जब तक यह सरकारी अस्पताल नहीं बन जाता आंदोलन जारी रहेगा।

वही युवा समाजसेवी दीपक आजाद और अभिषेक गोस्वामी ने बताया कि ग्रेटर फरीदाबाद के रूप में एक नया फरीदाबाद बसाया जा रहा है लेकिन स्वास्थ्य सुविधाओं की बात करें तो एक भी बड़ा सरकारी अस्पताल ग्रेटर फरीदाबाद में नहीं है जबकि सेक्टर 16 सनफ्लैग अस्पताल ग्रेटर फरीदाबाद वासियों के लिए बिल्कुल उपयुक्त और नजदीक है इसलिए सरकार को सनफ्लैग अस्पताल को निजी हाथों में ना देकर सरकारी अस्पताल बनाना चाहिए। इस मौके पर दीपक आजाद, अभिषेक गोस्वामी, मनवीर भढ़ाना, भगत सिंह, जसवंत पवार मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!