शहीदों को नमन कार्यक्रम के तहत 1976 में शहीद हुए पुलिस जवान योगराज मेहता के चित्र का अनावरण किया गया

फरीदाबाद, 6 नवम्बर। हरियाणा सरकार की पहल पर शहीदों को नमन कार्यक्रम के तहत एन.एच.पांच स्थित राजकीय बाल माध्यमिक विद्यालय में सन् 1976 में शहीद हुए पुलिस जवान योगराज मेहता के चित्र का अनावरण थाना एनआईटी के प्रभारी फूल कुमार ने किया। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल ज्योति मंगला ने सर्वप्रथम देश के सभी शहीदों को नमन करते हुए उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा सभी जिलों में स्थापित स्कूलों में शहीद हुए पुलिस कर्मियों के चित्र लगाने की पहल का स्वागत किया। श्रीमती मंगला ने कहा कि उन्हें इस बात का हर्ष है कि उनके विद्यालय में आज शहीद पुलिस कर्मी योगराज मेहता का चित्र लगाया गया है। श्री मेहता का निवास एफ ब्लॉक में है।

इस अवसर पर जिला टैक्स बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान संदीप सेठी ने कहा कि आज हम सभी शहीदों की ही बदौलत ही आजादी की सांस ले रहे है। पुलिस जवान योगराज मेहता जी के बलिदान को शहरवासी भुला नहीं सकते।

चित्र अनावरण अवसर पर शहीद पुलिस कर्मी योगराज जी के पुत्र अरविन्द मेहता, राजेश मेहता, पुत्री स्नेह मेहता, सुमन बाली, मोहिनी दत्ता, नीरू दत्ता, पुलिस वेलफेयर इंस्पेक्टर महेश कौशिक, जिला टैक्स बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान संदीप सेठी, रमेश वैध, नरेन्द्र तंवर, आजाद भाटी, राजकुमार बिधूड़ी अनखीर, एन.एच पांच एफ ब्लाक के प्रधान विजय कथूरिया, संजीव दत्ता, रवि चावला, टीटू बग्गा के अलावा शहर के मौजिज लोग मौजूद थे। इस अवसर पर सभी उपस्थित लोगों ने शहीद पुलिस कर्मी योगराज जी को के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!