रिटायर्ड फौजी ने देसी कट्टे से पत्नी को गोली मारकर किया घायल

  • चांदपुर पुलिस टीम ने आरोपी को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद : पुलिस चौकी चांदपुर इंचार्ज तुषाकांत की टीम ने अपनी पत्नी पर अवैध देसी कट्टे से हमला कर घायल करने वाले आरोपी रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जिदेन्द्र बल्लबगढ़ के गांव शाहांजापुर का रहने वाला है। आरोपी वर्तमान में बल्लबगढ सेक्टर-3 में भगत सिंह कॉलोनी में रहता है। आरोपी अभी वर्ष 2022 अप्रैल में फौज से रिटायर्ड हुआ था। आरोपी, पत्नी से विवाद के चलते पिछले 3 साल से अलग रहता था। आरोपी को दो लडकी है जो उसकी पत्नी के साथ शाहांजापुर गांव में ही रहती है। आरोपी ने 21 अगस्त की रात करीब 1.30 बजे देसी कट्टे से हमला कर अपनी पत्नी को सिर व हाथ में गोली मार कर घायल कर दिया था। पीडिता की शिकायत पर थाना छायंसा में अवैध हथियार से हमला कर जान से मारने की कोशिश की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को पुलिस टीम ने चौकी के एरिया से गिरफ्तर कर लिया है। आरोपी से लाइसेंसी पिस्टल, दो मैगजीन, 6 जिंदा रौंद, मोबाईल फोन और वारदात में प्रयोग गाडी स्फिट बरामद कर ली गई है।

आरोपी से वारदात में प्रयोग देसी कट्टे की बरामदगी के लिए तथा मामले में पूछताछ के लिए 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!