बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर किसानों का समर्थन किया, कहा किसान मेरा भगवान

नई दिल्ली : कृषि कानूनों को लेकर केंद्र के खिलाफ किसानों में अभी भी गुस्सा बना हुआ है! कृषि कानूनों को लेकर किसानों का प्रदर्शन भी जारी है और वह दिल्ली आने की भी पूरी कोशिश में लगे हुए हैं! हालांकि, दिल्ली से सटे राज्यों की सीमाएं सील कर दी गई हैं, जिससे किसान राजधानी में एंट्री न कर पाएं! किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी लगातार ट्वीट कर रहे हैं! हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद ने भी ट्वीट कर किसानों का समर्थन किया है! सोनू सूद ने किसानों का समर्थन करते हुए कहा कि किसान मेरा भगवान!

सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब ट्वीट भी कर रहे हैं! अपने ट्वीट में उन्होंने किसानों के प्रति समर्थन जाहिर करते हुए लिखा, ‘किसान मेरा भगवान’। बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं!

बता दें कि किसानों को रोकने के लिए दिल्ली से जुड़े सभी बॉर्डर पर पुलिस ने कड़ी सुरक्षा की हुई है. किसानों ने भी बॉर्डर पर रातभर डेरा जमाए रखा. सिंघु बॉर्डर पर जमा हुए किसानों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आज सुबह आंसू गैस के गोलों का इस्तेमाल किया! वहीं, प्रदर्शन कर रहे पंजाब के किसानों का एक समूह बहादुरगढ़ पहुंच गया है! इससे इतर दिल्ली कूच कर रहे किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार से 9 स्टेडियम को अस्थायी जेल में तब्दील करने की अनुमति मांगी है!

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!