पेट्रोल पंप के मालिक से करीब 2 लाख रुपए उड़ाने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद : डीसीपी क्राइम नरेन्द्र कादियान के द्वारा शहर में क्राइम पर अंकुश लगाने और अपराधियों की धड़-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की टीम ने एक पेट्रोल पम्प के मालिक से पैसे उड़ाने वाले आरोपी को बिहार के मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी गुलाम रऊल बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के गांव मिठन सराय का रहने वाला है। आरोपी की पेट्रोल पर पंचर की दुकान है। आरोपी काफी समय से पंचर का काम कर रहा था। आरोपी पर पेट्रोल पम्प मालिक बहुत अधिक विश्वास करता था। पेट्रोल पम्प मालिक ने आरोपी को करीब 2 लाख रुपए बैंक में जाम करने के लिए दिए थे। आरोपी की पैसे देख नियत खराब हो गई। आरोपी पैसे लेकर रेल में बैठकर अपने गांव भाग गया। पेट्रोल पम्प मालिक ने जब आरोपी से सम्पर्क किया तो आरोपी से सम्पर्क नही हुआ। जिसकी सूचना थाना सदर बल्लबगढ में दी। सूचना पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी।

मुकदमें की तफ्तीश क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 को मिली। क्राइम ब्रांट टीम ने आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी को बिहार के मुजफ्फर पुर से गिरफ्तार कर फरीदाबाद लाया गया है। आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। पैसे बरामद किए जाएगे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!