नगर निगम फरीदाबाद की वार्डबंदी के लिए दावे एवं आपत्तिओं की हुई सुनवाई

  • तीन एचसीएस अधिकारियों की सीमिती ने की वार्ड नंबर 1 से 23 तक की निजी सुनवाई
  • बुधवार को वार्ड नंबर 24 से 45 तक कमरा नंबर 603, लघु सचिवालय सेक्टर-12 में होगी व्यक्तिगत सुनवाई

फरीदाबाद, 15 मार्च। एमसीएफ की वार्डबन्दी के लिए निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार दावें व आपत्तियां तीन एचसीएस अधिकारियों सदस्यीय समिति ने लिए। इनमें बड़खल के एसडीएम पंकज सेतिया, एमसीएफ बल्लभगढ़ के ज्वाइंट कमीशनर अनिल यादव और एमसीएफ ओल्ड फरीदाबाद के ज्वाइंट कमीशनर डॉक्टर नरेश कुमार ने सयुंक्त रूप से लोगों के दावे और आपत्तियां ली गई।

नगर निगम फरीदाबाद के चुनाव के लिए 45 वार्डों का गठन किया जा रहा है। जिन लोगों ने 13 मार्च तक इस वार्डबंदी के गठन पर अपने दावे एवं आपत्तियां निर्धारित स्थानों पर प्रस्तुत की थी। उन्होंने आज मंगलवार को वार्डबंदी के लिए गठित कमेटी के समक्ष संबंधित व्यक्तिगत तौर उपस्थित होकर निजी सुनवाई के लिए शामिल हुए। आज वार्ड नंबर 1 से 23 के लिए दावे एवं आपत्तियों सुनवाई की गई। वार्ड नंबर 24 से 45 के लिए प्रस्तुत किए गए दावे एवं आपत्तियों की व्यक्तिगत सुनवाई कल बुधवार 16 मार्च 2022 को की जाएगी।

इस कार्य के लिए कमरा नंबर-603, छठी मंजिल, लघु सचिवालय, सेक्टर 12 फरीदाबाद में स्थान निर्धारित किया गया है। जिन लोगों ने 13 मार्च तक दिए गए समय के अनुसार अपने दावे /आपत्ति अथवा सुझाव निर्धारित स्थानों पर प्रस्तुत किए थी। वे लोग निर्धारित स्थान और तारिख पर पहुंच कर जिला उपायुक्त द्वारा गठित अधिकारियों कमेटी के समक्ष व्यक्तिगत सुनवाई में उपस्थित हो रहे है। सीमिती के साथ दुलीचंद शर्मा, श्यामबीर, रवि सिंगला सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!