जुआ खेलकर शॉर्टकट से पैसे कमाने के चक्कर में 9 जुआरी चढ़े पुलिस के हत्थे

  • 39190 रूपए कैश व ताश के पत्ते बरामद

फरीदाबाद : आजकल के इस आधुनिक युग में कुछ लोग मेहनत व् ईमानदारी के बल पर कामयाबी हासिल करने की नीतियों को पुराणपंथी बताकर जल्दी पैसा कमाने के शॉर्टकट ढूँढने में लगे रहते हैं। इन्ही शॉर्टकटस के चक्कर में व्यक्ति कब अपराध के दलदल में धस जाता है उसे खुद भी इस बात का अहसास नहीं होता।

इसी तरह शॉर्टकट से पैसे कमाने के चक्कर में फरीदाबाद पुलिस ने 9 आरोपियों को जुआ खेलते मौके से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में समसुदीन, सुभाष, रवि, विकास, सुमित, हक्कु, चेतराम, अकबर और सलीम का नाम शामिल है।

पुलिस को गुप्त सूत्रों से सुचना मिली की 9/10 डिवाईडिग रोड पर स्थित 7 डेज होटल में कुछ व्यक्ति जुआ खेल रहे हैं। सूचना प्राप्त होते ही थाना सै० 8 पुलिस टीम होटल 7 डेज में पहुंची और जुआ खेल रहे 9 आरोपियों को मौके पर काबू किया। आरोपियों के कब्जे से 39190 रूपए कैश व ताश के पत्तों की 2 गड्डी बरामद की गई है।

आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर 7 में जुआ अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा सरकारी आदेशों की अवहेलना करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में 5 आरोपी फरीदाबाद, 3 नूंह और 1 पलवल का रहने वाला है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी जल्दी पैसे कमाने के लालच में आकर जुआ खेल रहे थे कि पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों से पूछताछ पूरी होने के पश्चात् पुलिस द्वारा कानूनी कार्यवाही अमल में लाई गई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!